Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, मुंबई में हो केस की जांच

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद इस केस में एक नया मोड़ आ गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 05:27 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 05:46 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, मुंबई में हो केस की जांच
Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, मुंबई में हो केस की जांच

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर इस वक्त सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के केस की ही चर्चा हो रही है। एक्टर के पिता ने बेटे की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है, जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर पैसों पर कब्जा करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

अब जहां एक तरफ इस केस को लेकर सुशांत का परिवार पूरी तरह से एक्टिव हो गया तो वहीं दूसरी तरफ रिया भी ख़ुद को इससे निकालने की कोशिश कर रही हैं। एएनआई से बातचीत में रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें कहा गया है कि इस केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर कराया जाए। वहीं, रिया चक्रवर्ती अग्रिम जमानत लेने की कोशिश कर रहीं हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिया आज अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर सकती हैं।

Petition filed by actor Rhea Chakraborty in Supreme Court seeking transfer of investigation in #SushantSinghRajput's death to Mumbai: Satish Maneshinde, Rhea Chakraborty's lawyer

An FIR was filed by Sushant Singh Rajput's father against Rhea in Bihar yesterday.

— ANI (@ANI) July 29, 2020

इस में पटना पुलिस ने भी मुंबई पहुंचकर केस की छानबीन शुरू कर दी है। मंगलवार देर रात पटना पुलिस टीम मुंबई के कार्टर रोड स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची, लेकिन वो नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस टीम बांद्रा थाने में रिया के दर्ज बयान की कॉपी लेने गई। माना जा रहा है पटना पुलिस इस केस में कई लोगों से पूछताछ कर सकती है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर और उस बैंक के अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है, जहां सुशांत का बैंक अकाउंट है। 

chat bot
आपका साथी