जब अमिताभ बच्चन की फोटो देखकर पलट गईं रेखा, हंसते हुए बोलीं- ‘यहां Danger Zone है’, देखें वीडियो

रेखा सोमवार को डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिग बी की फोटो पर कमेंट करती नजर आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 04:36 PM (IST)
जब अमिताभ बच्चन की फोटो देखकर पलट गईं रेखा, हंसते हुए बोलीं- ‘यहां Danger Zone है’, देखें वीडियो
जब अमिताभ बच्चन की फोटो देखकर पलट गईं रेखा, हंसते हुए बोलीं- ‘यहां Danger Zone है’, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के रिश्ते के बारे में कई कहानियां मशहूर हैं। हालांकि वो कहानियां पुरानी हैं...अब तो दोनों अगर किसी इवेंट में आमने-सामने भी आ जाते हैं तो भी एक दूसरे को इग्नोर कर देते हैं। हाल ही में रेखा एक इवेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, लेकिन मज़ेदार बात ये है कि रेखा ने अमिताभ को नहीं उनकी फोटो को ही इग्नोर कर दिया।

दरअसल, रेखा सोमवार को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इवेंट फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेखा सारी फोटोज़ के सामने साड़ी में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। रेखा पूरी मस्ती से फोटोग्राफर्स को पोज़ देती हुईं वॉक कर रही हैं, वॉक करते-करते वो अमिताभ बच्चन की तस्वीर के पास तक पहुंच जाती हैं एक सेकेंड के लिए रुक जाती हैं। उसके बाद रेखा वहां से मुड़ती हैं और हंसते हुए कहती हैं ‘यहां तो डेंजर ज़ोन है’। रेखा की बात सुनकर वहां सब हंसने लगते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

Evergreen Rekha jiee at Dabboo Ratnani Calender Launch event #calender #calenderlaunch #dabbooratnani #dabbooratnanicalendar #photoshoot📷 #photography #rekhajii #rekhaji #BollywoodCelebrity #event @dabbooratnani

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial) on Feb 18, 2020 at 12:23am PST

फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी हो रहीं ट्रोल :

अपने कैलेंडेर के लिए डब्बू रतनानी ने सनी लियोनी, कृति सेनन, ऐश्वर्या राय, विद्या बालन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, जैकलिन फर्नांडिज़, बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सैफ अली खान, अमिताभ बच्चन का फोटोशूट किया है लेकिन इन सबमें कियारा आडवाणी को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, ये कियारा का न्यूड फोटोशूट है, हालांकि एक बड़ी सी पत्ती से उन्होंने अपना शरीर ढक रखा है। लेकिन एक्ट्रेस की इस फोटो का यूजर्स जमकर मज़ाक बना रहे हैं। किसी मीम में वो कपड़ों में दिख रही हैं तो किसी में उन्हें कबीर सिंह से जोड़ दिया गया है। साथ ही डब्बू रतनानी को भी ट्रोल किया जा रहा है।

Dabbo bhai bach kr rahna 🤣😌 pic.twitter.com/IoK8FqTELK— Faizal Siddiqui (@Faizal15id) February 19, 2020

Ab thik hai.. 😂 pic.twitter.com/lIHHh0cX5w— Abhî Gupta (@warrior_high) February 18, 2020

 
 
 
 

chat bot
आपका साथी