रवि तेजा पहुंचे ED के ऑफिस, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में होनी है पूछताछ

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस में हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। रवि तेजा से पहले पुरी जगन्नाथ चार्ममे कौर रकुल प्रीत सिंह नंदू और राणा दग्गुबाती को भी पूछताछ के सिए बुलाया जा चुका है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 01:51 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 01:51 PM (IST)
रवि तेजा पहुंचे ED के ऑफिस, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में होनी है पूछताछ
Image Source: Ravi teja Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस में हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। रवि तेजा से पहले पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू और राणा दग्गुबाती को भी पूछताछ के सिए बुलाया जा चुका है।

चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ पहुंच रवि तेजा

रवि तेजा के साथ, उनके ड्राइवर श्रीनिवास को भी ईडी ने समन भेजा था। इस मामले में गुरुवार सुबह 10:30 बजे पूछताछ शुरू हुई। पहले पूछताछ के लिए पहुंचे एक्टर्स अपने साथ बैंक स्टेटमेंट लाए थे जबकि रकुल को फाइलें ले जाते हुए देखा। वहीं राणा दग्गुबाती के पास लैपटॉप था। रवि तेजा यहां अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ पहुंचे थे। रवि को आडी को बताना है कि केल्विन नाम के एक व्यक्ति और विदेशों में अन्य खातों में पैसा कथित रूप से क्यों गया।

एक्टर ने आरोपों से किया इनकार

2017 में, शहर में ड्रग्स के साथ कथित संलिप्तता के लिए अभिनेता से 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी। केल्विन को तलब किया गया है और नंदू और राणा दग्गुबाती के साथ संयुक्त रूप से पूछताछ की गई है। बता दें कि रवि तेजा के भाई भी पहले ड्रग्स से जुड़े मामलों में आरोपी रह चुके हैं। हालांकि एक्टर रवि तेजा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। पूछताछ दिन के अंत तक चलने की उम्मीद है।

मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब

रवि तेजा जब ईडी कार्यालय पहुंचे और मीडिया ने उनसे पूछना चाहा पर एक्टर बिना कोई जवाब दिए ही अंदर चले गए। यह देखा जाना बाकी है कि अभिनेता से कितने घंटे पूछताछ की जाएगी। रवि तेजा ने मीडिया के सवालों से बचने के लिए अपने घर के बजाए फार्महाउस से सीधे ईडी के ऑफिश पहुंचे पर यहां उन्हें प्रेस ने घेर लिया।

 बता दें कि संबंधित केस में इससे पहले रकुलप्रीत सिंह समेत कई  सितारे पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस में हाजिर हो चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी