अमिताभ बच्चन के बाद भंसाली ने की रणवीर सिंह की तारीफ

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती और शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 01 Feb 2018 08:02 PM (IST) Updated:Thu, 01 Feb 2018 08:02 PM (IST)
अमिताभ बच्चन के बाद भंसाली ने की रणवीर सिंह की तारीफ
अमिताभ बच्चन के बाद भंसाली ने की रणवीर सिंह की तारीफ

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म पद्मावत के लिए वैसे तो सारे एक्टर्स इन दिनों खुश हैं चूंकि सबके अभिनय की खूब तारीफें हो रही हैं। लेकिन रणवीर सिंह के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है। और अब तो खुद फिल्म पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह की सराहना करते हुए उन्हें एक शानदार अभिनेता बताया है। 

रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है। इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए उनकी बॉलीवुड के सितारे भी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी रणवीर सिंह को एक छोटा मैसेज भेजा था। नई ख़बर यह है कि, फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी अब रणवीर सिंह की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। उन्होंने कहा कि, कोई और निर्देशक रणवीर सिंह को समझ सकता है, जैसे कि मैं समझता हूं। मेरे और रणवीर सिंह के बीच बहुत अच्छी केमेस्ट्री है। मुझे यह पता है कि, उसे कैसे निर्देशित करना है और वह कितना कर सकता है। वह बहुत ही विशेष अभिनेता है और मुझे पता है कि मुझे उसके साथ क्या करना चाहिए। उसकी उर्जा भी कमाल की है।'

गौरतलब है कि रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने फिल्म राम-लीला, बाजीराव-मस्तानी और अब पद्मावत जैसी फिल्मों में काम किया है। खास बात यह है कि इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती और शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई है। 

chat bot
आपका साथी