एक दूसरे के रंग में रंगे दीपवीर निकले हैं हनीमून पर, देखिये तस्वीरें

जहां रणवीर ब्लैक टीशर्ट, ब्लैक पैंट्स और ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक ग्लासेज़ में बेहद कूल लग रहे थे वहीं दीपिका भी ब्लैक हाई नैक टी शर्ट और ब्लैक पैंट्स के साथ ब्लैक ग्लासेज़ में कुछ कम नहीं लग रही थीं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sun, 30 Dec 2018 02:00 PM (IST) Updated:Sun, 30 Dec 2018 04:06 PM (IST)
एक दूसरे के रंग में रंगे दीपवीर निकले हैं हनीमून पर, देखिये तस्वीरें
एक दूसरे के रंग में रंगे दीपवीर निकले हैं हनीमून पर, देखिये तस्वीरें

मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इसी साल नवम्बर महीने में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। बेंगलुरु और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद रणवीर अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन्स में बिजी हो गए और इस बीच दोनों के हनीमून प्लान के बारे में कोई ख़बर सामने नहीं आई। लेकिन, अब ये न्यूली वेड्स कपल फाइनली अपने हनीमून के लिए निकल गए हैं।

हाल ही में रणवीर और दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों ने अपने आउटफिट भी मैच किये थे। आप देख सकते हैं कि दोनों अपने ऑल ब्लैक अवतार में तस्वीरों में कैद हुए हैं। जहां रणवीर ब्लैक टीशर्ट, ब्लैक पैंट्स और ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक ग्लासेज़ में बेहद कूल लग रहे थे वहीं दीपिका भी ब्लैक हाई नैक टी शर्ट और ब्लैक पैंट्स के साथ ब्लैक ग्लासेज़ में कुछ कम नहीं लग रही थीं। 

यह भी पढ़ें: मुंबई के जावेद ख़ान ने जीता India's Got Talent Season 8, ईनाम में मिली इतनी रकम

हाथों में हाथ डाले दीपिका और रणवीर एक साथ हमेशा की तरह बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं। वैसे ही जैसे इन्होंने अपनी शादी की ख़बर लोगों को पता नहीं चलने दी वैसे ही इनका हनीमून कहां हो रहा है यह अब तक नहीं पता चल पाया है।

बता दें कि एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि चार साल पहले ही रणवीर और दीपिका ने सगाई कर ली थी। और वो पिछले छह सालों से रणवीर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दीपिका और रणवीर ने अपने प्यार के बारे में कभी बात नहीं की बल्कि, हर बार एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है लेकिन, कहीं न कहीं इनके बारे में आम जनता और मीडिया दोनों ही जानते थे। 

यह  भी पढ़ें: फातिमा सना शेख़ के इन टैलेंट्स को जानकार चौंक जाएंगे आप, बिलकुल धाकड़ है

शादी के तुरंत बाद रणवीर रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में बिजी हो गए और इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि रणवीर और दीपिका अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अच्छी तरह हैंडल करते हैं। 'सिम्बा' को जनता और क्रिटिक्स दोनों ने ही बहुत पसंद किया है और यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। अपने हनीमून के बाद रणवीर आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म 'गली बॉय' और करीना कपूर ख़ान, माधुरी दीक्षित, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर के साथ फ़िल्म 'तख़्त' में भी नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी