ओह! तो ये है रणबीर की शादी का प्‍लान

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ कें प्‍यार के चर्चे तो पुराने हो चुके हैं, अब तो बस उस दिन का इंतजार है जब यह दोनों अपनी शादी का ऐलान करेंगे। हालांकिे इस बारे में जब एक बार फिर रणबीर कपूर से जानने की कोशिश की गई तो उन्‍हाेंने कहा कि

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2015 03:18 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 04:31 PM (IST)
ओह! तो ये है रणबीर की शादी का प्‍लान

मुंबई। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ कें प्यार के चर्चे तो पुराने हो चुके हैं, अब तो बस उस दिन का इंतजार है जब यह दोनों अपनी शादी का ऐलान करेंगे। हालांकिे इस बारे में जब एक बार फिर रणबीर कपूर से जानने की कोशिश की गई तो उन्हाेंने कहा कि अभी वक्त नहीं आया है।

देखिए आयुष्मान की मोटी हीरोइन ने घटा लिया वजन!

एक इवेंट के दौरान मैरिज प्लान के सवाल पर रणबीर ने कहा, 'मैं अभी अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। मैंने अब तक फैसला नहीं किया है कि कब शादी करूंगा।' रणबीर ने यह भी कहा कि शादी के लिए 'सही समय' का उम्र से कोई लेना देना नहीं होता है।

'वोग इंडिया' के कवर पेज पर फिर ऐश का कब्जा

रणबीर ने कहा, 'मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं, जो कहूंगा कि मैं अब 32 साल का हो गया और चलो शादी कर लेते हैं। जिस दिन मुझे बच्चे चाहिए होंगे, जिस दिन मुझे और मेरे पार्टनर को लगेगा कि अब शादी कर लेनी चाहिए, उस दिन मैं शादी कर लूंगा।' चलिए रणबीर, आपके प्रशंसकों को भी उस दिन का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

होली के रंग में रंगे टीवी सितारें, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी