रणबीर अपनी बहन की इस बेटी पर पूरी तरह से हैं लट्टू

रणबीर कपूर इन दिनों करण जौहर की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। हाल ही में पेरिस में शूटिंग के दौरान उन्‍होंने पूरी टीम के साथ वहां लव-लॉक ब्रिज घूमने जाने का मौका मिला। जैसा की लोग मानते हैं, यहां आने वाले लवर्स एक ताले पर

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 11 Oct 2015 09:34 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2015 09:50 AM (IST)
रणबीर अपनी बहन की इस बेटी पर पूरी तरह से हैं लट्टू

मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में पेरिस में शूटिंग के दौरान उन्होंने पूरी टीम के साथ वहां लव-लॉक ब्रिज घूमने जाने का मौका मिला। जैसा की लोग मानते हैं, यहां आने वाले लवर्स एक ताले पर अपना-अपना नाम लिखते हैं और उसे वहां की चहारदिवारी में लॉक कर चाभी ब्रिज में फेंक देते हैं। कहा जाता है कि ऐसा करने से उनका प्यार हमेशा बना रहता है।

देखिए, बेडरूम से लेकर गार्डेन तक 'बिग बॉस' के घर की तस्वीरें हुईं लीक

तो रणबीर कपूर ने भी ऐसा ही किया। मगर उन्होंने ताले पर अपने नाम के साथ अपनी गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ का नाम नहीं लिखा। उन्होंने तो अपनी बहन रिदिमा की बेटी समारा का नाम लिखा, जिसे वो बेहद प्यार करते हैं। वो उसकी क्यूटनेस पर पूरी तरह से लट्टू हैं। इस साल की शुरुआत में समारा का एक क्यूट डबस्मैश में सामने आया था, जिसे काफी पसंद भी किया गया था।

लारा दत्ता को दिलचस्प लगता है ये फिल्मों का दौर

आपको ये भी बता दें कि रणबीर कपूर के साथ उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा भी वहां गई थीं, जिन्होंने ताले पर अपने नाम के साथ अपने पेट डॉग 'डूड' का नाम लिखा। न कि अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली का। वो भी अपने इस पेट डॉग से बेहद प्यार करती हैं और उनकी कंपनी खूब एंज्वॉय करती हैं।

chat bot
आपका साथी