रणबीर-आलिया की शादी को लेकर अब आई ये खबर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर कपूर चाहते हैं ऐसा!

Ranbir kapoor and Alia bhatt Wedding plan रणबीर कपूर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर चाहते हैं कि कृष्णराज प्रॉपर्टी पर काम जल्द से जल्द पूरा हो।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Dec 2019 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 29 Dec 2019 09:27 PM (IST)
रणबीर-आलिया की शादी को लेकर अब आई ये खबर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर कपूर चाहते हैं ऐसा!
रणबीर-आलिया की शादी को लेकर अब आई ये खबर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर कपूर चाहते हैं ऐसा!

नई दिल्ली, जेएनएनl 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कयास लगने तेज हो गए हैंl स्पॉट बॉय के अनुसार ऋषि कपूर और नीतू कपूर कृष्णराज प्रॉपर्टी के एक हिस्से का तुरंत निर्माण चाहते हैंl ताकि घर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पूजा आयोजित की जा सकेंl सभी की नजरें अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर हैंl दोनों ने जब से अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है। तभी से शादी के कयास लगने तेज हो गए हैंl

अब स्पॉट बॉय के अपडेट के अनुसार हाल ही में रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि कृष्णराज प्रॉपर्टी पर काम जल्द से जल्द पूरा हो। नीतू ने आर्किटेक्ट को बताया है कि विंटर 2020 तक बेसमेंट का निर्माण कम से कम पूरा हो जाएl ताकि कृष्णराज की प्रॉपर्टी पर रणबीर-आलिया की शादी के बाद की पूजा की जा सके। जैसा कि हम सभी जानते हैं नीतू कपूर बहुत आध्यात्मिक हैं और इसलिए अपने गुरुजी द्वारा दी गई सभी सलाह का पालन करना चाहती हैं। इसके अलावा बहुत सारी यादें इस जगह से जुड़ी हुई हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on Nov 23, 2018 at 11:01am PST

1980 में ऋषि और नीतू ने पाली हिल पर कृष्णराज बंगला खरीदा था, इसमें वह रणबीर और रिद्धिमा के साथ 35 सालों से रह रहे है। इसलिए वे चाहते हैं कि पहली पूजा वहां संपन्न हो। गौरतलब है कि कपूर्स ने बंगले की जगह 15 मंजिला ऊंची बिल्डिंग बनाने का निर्णय लिया है। ऋषि और नीतू कपूर ने BMC से बंगले को ढहाने और ऊंची इमारत के बनाने की अनुमति मांगी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#follow @ranbir__alia #ranbiralia #neetukapoor #aliabhatt #katrinakaif #riddhimakapoorsahni #anushkasharma #deepikapadukone #shraddhakapoor #ranbirkapoor #salmankhan #malaikaarorakhan #sunnyleone #amirkhan #shahrukhkhan #varundhawan #parineetichopra #ranveersingh #dishapatani #akshaykumar #urvashirautela #viratkohli #jacquelinefernandez #kapilsharma #priyankachopra #shahidkapoor#follow @ranbir__alia #ranbiralia #neetukapoor #aliabhatt #katrinakaif #riddhimakapoorsahni #anushkasharma #deepikapadukone #shraddhakapoor #ranbirkapoor #salmankhan #malaikaarorakhan #sunnyleone #amirkhan #shahrukhkhan #varundhawan #parineetichopra #ranveersingh #dishapatani #akshaykumar #urvashirautela #viratkohli #jacquelinefernandez #kapilsharma #priyankachopra #shahidkapoor #akansharanjankapoor #shaheenbhatt #meghnagoyal #tanyasahagupta

A post shared by RANBIR ALIA (@ranbir__alia) on Dec 28, 2019 at 10:57am PST

इसके अलावा एक सूत्र ने यह भी कहा कि कोई भी कपूर इस बिल्डिंग में नहीं रहेगा और जो लोग इसे अफोर्ड कर सकते हैं उन्हें ही यह अपार्टमेंट दिए जाएंगे। अब देखना यह है कि क्या वाकई 2020 में यह जोड़ी सात फेरे लेती है।

chat bot
आपका साथी