Ramgopal Varma की टीम नहीं है कोई कोरोना पॉजिटिव, शूटिंग बंद होने की अफ़वाहों का किया ख़ंडन

रामू ने ट्वीट करते हुए लिखा ख़बर फैलाई जा रही है कि हमारी टीम में से एक सदस्य के पॉजिटिव जाने के बाद शूटिंग रोक दी गई। यह झूठ है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 08:24 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 08:24 AM (IST)
Ramgopal Varma की टीम नहीं है कोई कोरोना पॉजिटिव, शूटिंग बंद होने की अफ़वाहों का किया ख़ंडन
Ramgopal Varma की टीम नहीं है कोई कोरोना पॉजिटिव, शूटिंग बंद होने की अफ़वाहों का किया ख़ंडन

 नई दिल्ली,जेएनएन। महाराष्ट्र और उसकी राजधानी मुंबई पिछले कुछ समय से लगातार कोरोना वायरस की मार झेल रही है। ऐसे में सेलेब्स के आस-पास और टीम से भी कोरोना वायरल पॉजिटिव होने की ख़बरें सामने आ रही है। इस बीच फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की टीम को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थीं। हालांकि, रामू ने अब ट्वीट करते हुए ऐसी किसी भी बात ख़ंड़न किया है। 

रामू ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ख़बर फैलाई जा रही है कि हमारी टीम में से एक सदस्य के पॉजिटिव जाने के बाद शूटिंग रोक दी गई। यह झूठ है। तथ्य यह है कि शूटिंग शुरू होने से पहले सबी टेस्ट कराया गया था। सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हम सभी नियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं।' आपको पता होगा कि महाराष्ट्र सरकार कुछ समय पहले ही शूटिंग की इज़ाज़त दी है। ख़ास बात है कि इसके लिए नए नियम और शर्तें बनाई गई हैं। 

वहीं, अगर कोरोना वायरस की बात करें, तो फ़िल्म इंडस्ट्री इससे अछूती नहीं है। हाल ही में ख़बर आई थी कि आमिर ख़ान की स्टाफ़ में कुछ लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, इसके बाद आमिर ख़ान के पूरे परिवार कोविड-19 टेस्ट किया गया। आमिर ने अपने सोशल मीडिया से इस बात को साझा किया था कि उनकी मां का टेस्ट निगेटिव आया है और उनका परिवार सुरक्षित है 

कोविड-19 से इतर रामू लॉकडाउन को लेकर अपनी फ़िल्म भी बना रहे हैं। इसको लेकर काफी चर्चा है। इसके अलावा रामू अपनी एक और फ़िल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फ़िल्म का नाम क्लाइमैक्स है। यह एक डॉर्क फ़िल्म है, जिसमें अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा काम कर रही हैं। अब देखना है कि फ़िल्म कब तक और किस माध्यम पर रिलीज़ होती है। वहीं, फैंस को उनकी लॉकडाउन वाली फ़िल्म का भी इंतज़ार होगा। 

chat bot
आपका साथी