Raksha Bandhan OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन', यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Raksha Bandhan OTT Release अक्षय कुमार की रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके साथ ही फिल्म की ओटीटी रिलीज पर भी चर्चा शुरू हो गई है। सुपरस्टार्स के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 08 Aug 2022 08:01 AM (IST) Updated:Mon, 08 Aug 2022 10:18 AM (IST)
Raksha Bandhan OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन', यहां पढ़ें पूरी डिटेल
Akshay kumar Film Raksha Bandhan OTT Release

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस साल रिलीज होने वाली ये अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म है। 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' के बॉक्स ऑफिस पर निराश करने के बाद 'रक्षाबंधन' से काफी उम्मीदें हैं। अक्षय भी अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वो कभी प्रमोशन के लिए पुणे जाते हैं, तो कभी इंदौर में नजर आते हैं।

Raksha Bandhan OTT Release

खिलाड़ी कुमार की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है। वो भी चाहने वालों का दिल ना तोड़ते हुए तकरीबन हर तीन महीने में अपनी एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं। उनके लिए अच्छी खबर है जो किसी वजह से मूवी हॉल में जाकर फिल्में नहीं देख पाते। अक्षय कुमार की रक्षाबंधन ओटीटी के जी5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिलीज डेट का अभी मेकर्स की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है। अमूमन फिल्म रिलीज होने के 8 हफ्तों बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाता है। इस हिसाब से सितंबर के आखिरी में आप इसे जी5 पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

भूमि पेडनेकर भी आएंगी नजर 

'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर एक दूसरे के अपोजिट हैं। यह दूसरी बार है जब दोनों टॉयलेट- एक प्रेम कथा के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं। ये एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक भाई को बहनों की खुशी के लिए किसी हद तक जाते हुए दिखाया गया है। 

लाल सिंह चड्ढा से है कड़ी टक्कर

दूसरी तरफ 11 अगस्त को ही आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म का ओटीटी प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा और इसे रिलीज के कम से कम 6 महीने बाद ओटीटी पर दिखाया जाएगा। तो ऐसे में आपको 'फॉरेस्ट गंप' की इस हिन्दी रीमेक को देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।   

chat bot
आपका साथी