राखी सावंत ने किया राम गोपाल वर्मा का समर्थन, कहा माफी नहीं मांगनी थी

फिल्म 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन की महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 10 Mar 2017 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 10 Mar 2017 03:05 PM (IST)
राखी सावंत ने किया राम गोपाल वर्मा का समर्थन, कहा माफी नहीं मांगनी थी
राखी सावंत ने किया राम गोपाल वर्मा का समर्थन, कहा माफी नहीं मांगनी थी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भले ही माफी मांग ली हो लेकिन राम गोपाल वर्मा को मिल गया है फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत का साथ। राखी ने किया है राम गोपाल वर्मा का समर्थन। राखी ने गुरुवार को फिल्म 'कुटुंब' के म्यूजिक लॉन्च के दौरान यह बातें कही। 

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस पर महिलाओं पर टिप्पणी करने के लिए भले ही माफी मांग ली हो लेकिन उनके समर्थन में अब खड़ी हुई है फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत। राखी फिल्म 'कुटुंब' के म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में बतौर मेहमान पहुंची थी। इस मौके पर राखी ने कहा कि राम गोपाल वर्मा ने जो भी कहा है बिलकुल सही है और मैं उनके साथ हूं। मेरे ख्याल से महिलाओं को अब घर का काम करना छोड़ देना चाहिए और मर्दों का दिल बहलाने की ट्रेनिंग लेनी चाहिए। इसके पीछे राखी ने कारण बताया कि एक पत्नी अपने पति की 20 -20 साल तक सेवा करती है लेकिन अगर पति को कोई सुंदर लड़की मिल जाती है तो वह पत्नी के 20 साल की सेवा को भूल जाता है। मेरे ख्याल से रामू को माफी नहीं मांगनी चाहिए। मैं उनका समर्थन करती हूं। गौरतलब है कि गुरुवार को यह खबर भी आई थी कि रामू की आनेवाली फिल्म 'सरकार 3' का सीन शूट करते वक्त फिल्म के कुछ कर्मचारियों ने यूनियन का साथ देते हुए इसी विवाद के चलते फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी थी। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी। 

Exclusive: विद्या बालन की बेगम जान में अमिताभ बच्चन भी हैं, ऐसा है रोल

हालांकि रामू ने विवाद बढ़ता देख इसपर माफी भी मांग ली थी। फिल्म 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन की महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

chat bot
आपका साथी