कौनसी है वो दो खबरें जिसके कारण दुखी हो गए थे हिरानी, जानिए एक क्लिक पर

संजय दत्त के जीवन पर राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म संजू ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 19 Jul 2018 09:10 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 11:25 AM (IST)
कौनसी है वो दो खबरें जिसके कारण दुखी हो गए थे हिरानी, जानिए एक क्लिक पर
कौनसी है वो दो खबरें जिसके कारण दुखी हो गए थे हिरानी, जानिए एक क्लिक पर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि उनके जीवन में मीडिया के साथ दो अनुभव ऐसे हैं जब उन्हें बुरा लगा था। वे बताते हैं कि एेसी दो खबरें है जिनके छपने पर उन्हें अच्छा नहीं लगा था।

इस बारे में बताते हुए राजकुमार हिरानी कहते है, मेरे साथ दो बार का मीडिया का अनुभव बुरा रहा हैl पहली बार जब फिल्म रिलीज होने के बाद मैं परिवार सहित गोवा में था और मैंने तीन दिन के लिए फोन भी बंद कर दिया थाl जिसके चलते मेरी किसी से बात नहीं हो पा रही थी लेकिन एक पत्रकार ने मुझे कई बार फोन किया और फोन नहीं लगने पर एक खबर छाप दी कि एक फिल्म हिट होने पर कैसे निर्देशक सिर चढ़ जाता हैl जब मुंबई आकर मैंने इस बारे में उस पत्रकार से बात की तो उसने कहा कि यह तुमसे कॉल करवाने का एक तरीका थाl इसके अलावा एक दूसरा वाकया बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरी एक दूसरी फिल्म के दौरान एक पत्रकार से हुई लंबी बातचीत में उसने मुझसे पूछा कि कैसी फीलिंग है और मैंने उसे साधारण उत्तर देते कह दिया कि मुझे थोड़ा डर भी लग रहा हैl उस समय मुझे यह भी नहीं पता था कि मेरा इंटरव्यू चल रहा हैl खबर छपने पर निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का फोन आया और वह मुझे डांटने लगे कि तुम्हारी इस डरने वाली खबर से कई डिस्ट्रीब्यूटर्स का फोन आ रहा है कि जब निर्देशक ही डरा हुआ है तो फिल्म का क्या होगाl

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने किया एक्टिंग डेब्यू, पिता के साथ आई नजर

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी की हालिया फिल्म संजू जो कि 29 जून को रिलीज हुई है उसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। संजय दत्त के जीवन पर बनी इस फिल्म में संजय की भूमिका रणबीर कपूर ने निभाई है। इस फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर भी अब 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर को दी कैंसर की जानकारी, ट्विटर पर शेयर किया पत्र

बताते चलें कि, बॉक्स अॉफिस पर संजू का तूफान आया और फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े। बड़ी बात ये है कि सलमान खान की बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को रिलीज़ हुई थी और ठीक इसी दिन संजू ने बजरंगी को बॉक्स ऑफ़िस के अखाड़े में पटखनी दे दी। रणबीर और सलमान की इन दिनों फिल्मों में फ़र्क बस इतना है कि बजरंगी भाईजान ईद के मौके पर रिलीज़ हुई और संजू नॉन-हॉलीडे पर। 

chat bot
आपका साथी