आमना-राजीव आए साथ-साथ

अभिनेता राजीव खंडेवाल व आमाना की छह साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी हो रही है। राजीव एकबार फिर अपनी पूर्व सह अभिनेत्री आमना शरीफ के साथ नजर आएंगे। धारावाहिक 'कहीं तो होगा' में सुजल और कशिश का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली यह जोड़ी 'होंगे जुदा न हम' में दिखेगी।

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jan 2013 05:25 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2013 05:36 PM (IST)
आमना-राजीव आए साथ-साथ

नई दिल्ली। अभिनेता राजीव खंडेवाल व आमाना की छह साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी हो रही है। राजीव एकबार फिर अपनी पूर्व सह अभिनेत्री आमना शरीफ के साथ नजर आएंगे।

धारावाहिक 'कहीं तो होगा' में सुजल और कशिश का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली यह जोड़ी 'होंगे जुदा न हम' में दिखेगी। राजीव ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, मैं जानता हूं सुजल और कशिश के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं। हालांकि हम खुद भी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे, लेकिन ऐसा कोई मौका नहीं मिला पर जब शो के निर्माता रवि अधिकारी, पारितोष पेंटर और हेमंत सेठ ने मुझे इसका प्रस्ताव दिया तो मैंने झट से हां कर दी। वैसे आमना पहले से ही इस सीरियल का हिस्सा है, लेकिन राजीव, अनिरुद्ध के दोस्त के तौर पर 23 जनवरी के एपिसोड में प्रवेश करेंगे। अनिरुद्ध, सीरियल में मुस्कान बनी आमना से शादी करने जा रहा है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी