इमरान हाशमी की 'राज रीबूट' का दूसरा मोशन पोस्टर रिलीज

भट्ट कैंप की सुपर हिट फिल्म की रही 'राज' के चौखे सीक्वल का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। विक्रम भट्ट निर्देशित इस फिल्म का टाइटल है 'राज रीबूट'

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 18 May 2016 03:58 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2016 10:53 AM (IST)
इमरान हाशमी की 'राज रीबूट' का दूसरा मोशन पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली। विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'राज' के चौथे सीक्वल का दूसरा मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। भट्ट कैंप ने हॉरर फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई है। इनमें 'राज' फ्रेंचाइजी की फिल्में काफी हिट रही हैं। 'राज' के चौथे सीक्वल का टाइटल है 'राज रीबूट'।

जब नवाजुद्दीन ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को भी कभी नहीं किया किस

आपको बता दें कि इस फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं, जो भट्ट कैंप के चहेते हैं। खबर के मुताबिक, वो इस फिल्म में वैम्पायर की भूमिका में होंगे। वहीं उनके अपोजिट कृति खरबंदा नजर आएंगी, जोकि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

रोनित रॉय के हाथ में घुंसे 9 कांच के टुकड़े, फिर भी करते रहे शूटिंग

फिल्म की शूटिंग रोमानिया की बर्फीर्ली वादियों में हुई है। पहले इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी द्वारा वॉइस मॉड्यूलेशन वर्कशॉप में हिस्सा लेने की खबर आ चुकी है।

एक सूत्र ने बताया था, 'अगर तकनीकी तौर पर बात करें तो यह किरदार इंसान का नहीं है। इसलिए इमरान हाशमी नहीं चाहते कि उनकी आवाज दूसरी फिल्मों की तरह सुनाई दे। इसलिए वो अपनी आवाज पर काम करेंगे और वॉइस मॉड्यूलेशन के लिए प्रोफेशनल वॉइस कोच से ट्रेनिंग लेंगे।' इस फिल्म की डबिंग के वक्त भी वॉइस एक्सपर्ट इमरान हाशमी के साथ होंगे। फिल्म की रिलीज डेट का फिलहाल ऐलान होना बाकी है।

chat bot
आपका साथी