Pulwama Terror Attack: अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा, ज्यादा बात से हो जाती है बकवास

अपनी बयानबाज़ी के चलते नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद विवादित बयान दिया था।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 09:33 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 04:09 PM (IST)
Pulwama Terror Attack: अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा, ज्यादा बात से हो जाती है बकवास
Pulwama Terror Attack: अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा, ज्यादा बात से हो जाती है बकवास

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से पूरा देश शोक के माहौल में है और हर कोई इसकी कड़ी निंदा कर रहा है। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू को अपनी बयानबाजी के चलते द कपिल शर्मा शो से हाथ धोना पड़ा और लगातार उनका विरोध हो रहा है। अब सिद्धू को लेकर अनुपम खेर ने भी बड़ी बात कह दी है। 

अभिनेता अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ी बात कह दी है। दरअसल, अनुपम खेर ने अपने फैंस से सवाल-जवाब किया और यह लिखा कि वे आस्क अनुपम हैशटैग करके उनसे सवाल पूछ सकते हैं। इसके बादट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि ''खासकर कम्युनिस्ट को क्या सजा देना चाहिए? नवजोत सिंह सिद्धू? अनुपम से पूछिए''। इसके जवाब में अनुपम ने लिखा कि, कभी-कभी जब आप बहुत ज्यादा बात करते हैं तो ये आपसे बकवास बातें भी करा सकता है।   

Sometimes when you talk too much, it can lead to you talking rubbish.:) https://t.co/iek0e4rKqW

— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 17, 2019

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: अमिताभ बच्चन ने काम रोका, प्रदर्शन, क्रिकेटर्स सड़क पर

आपको बता दें कि, हाल ही में इस पूरे मुद्दे को लेकर बयानबाज़ी के चलते नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद विवादित बयान दिया था। दरअसल, पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है। यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उस सजा मिलनी ही चाहिए। सिद्धू की ये बातें वर्तमान में देश के मूड से उल्ट थीं इसलिए लोग भड़क गए और ये मांग जोर पकड़ने लगी कि शो से सिद्धू को बाहर नहीं किया गया तो वो कपिल के शो का बॉयकॉट करेंगे। इसके बाद उन्होंने शो से बाहर कर दिया गया। शनिवार के ही दिन ख़बर आई थी कि 'ठोको ताली' कहने वाले सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है और अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह संभालेंगी। 

chat bot
आपका साथी