शादी के बाद भी हिट हैं करीना कपूर

करीना कपूर उन गिनी-चुनी हीरोइनों में से हैं, जिन्हें शादी के बाद भी बड़ी फिल्मों में लीड रोल मिल रहे हैं। 33 वर्षीय करीना का कहना है कि मुझे गर्व है कि मुझे शादी के बाद भी 33 साल की उम्र में बड़े अभिनेताओं के साथ बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 12 Aug 2014 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 12 Aug 2014 03:41 PM (IST)
शादी के बाद भी हिट हैं करीना कपूर

नई दिल्ली। करीना कपूर उन गिनी-चुनी हीरोइनों में से हैं, जिन्हें शादी के बाद भी बड़ी फिल्मों में लीड रोल मिल रहे हैं। 33 वर्षीय करीना का कहना है कि मुझे गर्व है कि मुझे शादी के बाद भी 33 साल की उम्र में बड़े अभिनेताओं के साथ बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

2012 में सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना ने आमिर खान के अपोजिट तलाश फिल्म में काम किया। सलमान खान की फिल्म दबंग 2 में आइटम सॉन्ग किया। प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया और 15 अगस्त को अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म सिंघम रिट‌र्न्स रिलीज हो रही है।

करीना ने सलमान खान के अपोजिट बजरंगी भाईजान फिल्म भी साइन की है। करीना ने कहा, 'मुझे खुशी है और इस बात पर गर्व है कि शादी के बाद भी मैं सलमान और अजय जैसे सितारों के साथ काम कर रही हूं और मुझे बड़े बजट की कमर्शियल फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।'

क्लिक करके मिलिए, करीना की सबसे बड़ी फैन से

पढे़ं: दर्शक नहीं देख पाएंगे सिंघम रिट‌र्न्स के ये सीन और डायलॉग

chat bot
आपका साथी