'तनु वेड्स मनु 3' की तैयारियां शुरू, जानें कब आएगा तीसरा पार्ट

आनंद एल राय डायरेक्टिड 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' क्रिटिकली और कमर्शियली कामयाब रहीं थीं। दोनों फिल्मों में कंगना रनौत की बेहतरीन एक्टिंग को जमकर तारीफें मिलीं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2016 10:16 AM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2016 10:27 AM (IST)
'तनु वेड्स मनु 3' की तैयारियां शुरू, जानें कब आएगा तीसरा पार्ट

मुंबई। 'तनु वेड्स मनु' सीरीज के फैंस को इसके तीसरे पार्ट के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। फिल्म की प्रोड्यूसर कृष्का लुल्ला एक ऐसी कहानी का इंतज़ार कर रहीं है, जो पिछले दोनों भागों से बेहतर हो।

जागरण डॉट कॉम से हुई ख़ास बातचीत में कृष्का ने बताया, कि दोनों फिल्मों के राइटर हिमांशु ही अगली फिल्म की कहानी भी लिखेंगे, क्योंकि तनु वेड्स मनु की दुनिया को उन्होंने ने ही रचा था। फिलहाल कृष्का फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'बैंजो' की रिलीज और प्रमोशन की प्लानिंग में से जुटी हैं । इसके अलावा कृष्का महिला प्रधान फिल्मों की कहानियों पर खूब काम कर रही हैं। लगभग 3-4 महिला प्रधान फिल्मों की कहानियों को फाइनल कर अपनी टीम को हरी झंडी दे दी है।

कंगना रनौत पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, वीडियो हुआ वायरल

आनंद एल राय डायरेक्टिड 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' क्रिटिकली और कमर्शियली कामयाब रही थीं। दोनों फिल्मों में कंगना रनौत की बेहतरीन एक्टिंग को जमकर तारीफें मिली थीं, जिसने इस फ्रेंचाइजी को काबिले-इंतजार बना दिया है।

chat bot
आपका साथी