देखिए, एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कारपेट पर बिखेरे जलवे

एमी अवॉर्ड्स में जैसन वू द्वारा डिज़ाइन किए लाल रंग की गाउन और ब्रायन एटवुड के हील्स में प्रियंका ने रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 19 Sep 2016 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2016 09:20 AM (IST)
देखिए, एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कारपेट पर बिखेरे जलवे

नई दिल्ली। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं। टेलीविज़न के ऑस्कर कहे जाने वाले एमी अवॉर्ड्स में इस साल प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं। यहां उनका जलवा देख कई हॉलीवुड एक्ट्रेस भी दंग रह गईं, वो रेड गाउन में गजब की लग रही थीं।

बता दें कि प्रियंका अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में लीड रोल निभा रही हैं। एमी अवॉर्ड्स में जैसन वू द्वारा डिज़ाइन किए लाल रंग की गाउन और ब्रायन एटवुड के हील्स में प्रियंका ने रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा।

रणवीर ने भंसाली से कहा, 'पद्मावती' की शूटिंग तब शुरू करेंगे जब शाहिद...

प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड में कम ही नजर आती हैं। पिछले कई महीनों से अमेरिका ही उनका दूसरा घर हो गया है। सुनने में आ रहा है कि प्रियंका ने वहां रहने के लिए घर भी खरीद लिया है। इस साल ऑस्कर में पीपल्स चॉइस अवॉर्ड जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों 'क्वांटिको' के दूसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इधर प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' अगले साल रिलीज़ होने वाली है, जिसमें वह ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आएंगी। हाल ही में फोर्ब्स मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा को 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया था। हालांकि इस लिस्ट में वह आठवें नंबर पर हैं, लेकिन आज से पहले शायद ही कोई इंडियन एक्ट्रेस लिस्ट में शामिल हुई होगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में प्रियंका की आखिरी फिल्म प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' थी। इसके बाद उन्होंने अभी तक कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि सुनने में आया था कि इस साल दिसंबर में प्रियंका अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म के बारे में घोषणा करने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी