प्रियंका चोपड़ा और विक्की कौशल ने रणबीर-आलिया को शादी पर किया विश, मिस्टर और मिसेज कपूर को दी ऐसे बधाई

रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा साथ में बर्फी व अंजाना अंजानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों को स्टार होने के साथ ही अच्छे दोस्त भी हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर नए नवेले जोड़े की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 15 Apr 2022 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 15 Apr 2022 01:40 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा और विक्की कौशल ने रणबीर-आलिया को शादी पर किया विश, मिस्टर और मिसेज कपूर को दी ऐसे बधाई
Priyanka Chopra wishes Barfi co-star Ranbir Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर की हमसफर बनने के साथ ही अब कपूर फैमिली की बहु बन चुकी हैं और उनकी इस नई जर्नी में बॉलीवुड के तमाम सितारें दोनों को विश कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, 'उरी' स्टार विक्की कौशल, करण जौहर समेंत कई बड़े सेलेब्स ने मिस्टर और मिसेज कपूर को बधाई दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने बर्फी स्टार को किया विश

रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा साथ में 'बर्फी' व 'अंजाना अंजानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों को-स्टार होने के साथ ही अच्छे दोस्त भी हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर नए नवेले जोड़े की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, "तुम दोनों को बधाइ हो...आप दोनों को जीवन भर प्यार और खुशी की शुभकामनाएं आलिया भट्ट और रणबीर।"

विक्की कौशल ने नए जोड़े के लिए कही ये बात

वहीं 'राजी' में आलिया भट्ट और 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके एक्टर विक्की कौशल ने भी दोनों सितारों को शादी की बधाई दी और उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो आलिया भट्ट और रणबीर। आप दोनों को एक साथ प्यार और खुशियों से भरे जीवन की शुभकामनाएं।"

फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने स्पशेल फ्रेंड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए बेहद ही खास पोस्ट लिखा और रणबीर को अपना दमाद बताया। उन्होंने लिखा, "यह ऐसे दिन हैं जिनके लिए हम जीते हैं ... जहां परिवार, प्यार और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिलाप होता है ... .. अभिभूत और मेरा दिल प्यार से भर गया... मेरी प्यारी आलिया भट्ट यह इतना सुंदर जीवन कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है… रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं... अभी और हमेशा के लिए!तुम अब मेरे दामाद हो। खुशियां।"

इन सितारों ने भी दी बधाई

इन सेलेब्स के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, मलाइका अरोड़ा और सोनाक्षी सिन्हा ने भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सोशल मीडिया के जरिए विश किया। 

chat bot
आपका साथी