Baywatch के बाद इस Superhero फ़िल्म पर है प्रियंका चोपड़ा की नज़र

प्रियंका का फ़िल्म बेवॉच 2 जून को इंडियन बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई है। फ़िल्म को क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पांस मिला है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sun, 04 Jun 2017 06:21 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jun 2017 08:11 AM (IST)
Baywatch के बाद इस Superhero फ़िल्म पर है प्रियंका चोपड़ा की नज़र
Baywatch के बाद इस Superhero फ़िल्म पर है प्रियंका चोपड़ा की नज़र

मुंबई। प्रिंयका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच हाल ही में रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म में पिग्गी चॉप्स विलेन के रोल में नज़र आ रही हैं, मगर अब वो हॉलीवुड फ़िल्म में एक ख़ास सुपरगर्ल का रोल निभाना चाहती हैं।

इसी साल की शुरुआत में नई बैटगर्ल फ़िल्म का एलान किया गया था, जिसे जॉस व्हेडन ने लिखा है और वो ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी की तलाश फिलहाल जारी है और प्रियंका ने इस रोल के लिए अपना जाल फैलाना शुरू कर दिया है। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बैटगर्ल को लेकर ख़्वाहिश जताते हुए अपनी दावेदारी कुछ इस तरह पेश की, अब चूंकि में अमेरिका में रह रही हूं, तो मैं सुपरहीरो का किरदार निभाना चाहती हूं। जब मैं अमेरिकन फ़िल्मों के बारे में सोचती हूं, तो उनके पास सुपरहीरोज़ तैयार रहते हैं। इसलिए मैं पक्के तौर पर सुपरहीरो का रोल निभाना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि मेरे पास एक दिलचस्प सुपरपॉवर हो... बैटगर्ल बनना कितना मज़ेदार रहेगा।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने  ले लिया है बड़ा पंगा, ख़ुद को कह रहे हैं बेवकूफ़

बैटगर्ल अभी तक दो दफ़ा पर्दे पर दिखाई दी है। एलीसिया सिल्वरस्टोन ने बैटमैन एंड रॉबिन में ये रोल निभाया था, जबकि रोज़ारियो ड्वेसन ने लीगो बैटमैन मूवी में इस किरदार को आवाज़ दी है। प्रियंका का फ़िल्म बेवॉच 2 जून को इंडियन बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई है। फ़िल्म को क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पांस मिला है। 

chat bot
आपका साथी