छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द: जब एक फोन पर वो हो गई थीं फिल्म से बाहर

प्रियंका करीब दो साल बाद भारत से बॉलीवुड में वापसी करेंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 24 May 2018 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 24 May 2018 03:56 PM (IST)
छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द: जब एक फोन पर वो हो गई थीं फिल्म से बाहर
छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द: जब एक फोन पर वो हो गई थीं फिल्म से बाहर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह मिस वर्ल्ड का पुरस्कार जीत चुकी थीं और जिसके आधार पर उन्हें बॉलीवुड में कुछ फ़िल्में भी मिल चुकी थीं, उस समय सिर्फ एक फोन कॉल पर उन्हें एक फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

एक बातचीत में प्रियंका ने कहा कि बॉलीवुड में बाहरी होने के कारण मुझे कई फिल्मों में से किसी और के कहने पर निकाल कर किसी और की बेटी को ले लिया गया था। मुझे लोगों की जानकारी नहीं होती थी। मैं डिनर पर जाकर अपनी नेटवर्किंग भी नहीं कर पाती थी क्योंकि मुझे यह कैसे किया जाता था इस बात की जानकारी भी नहीं थी। मैं इतना जानती हूँ कि मुझे फिल्मों में काम करने का अवसर मेरी प्रतिभा के कारण मिला है। मुझे इस बात की भी जानकारी है कि मुझसे फिल्मों में काम करने के अवसर मेरी प्रतिभा के कारण छीने भी गए है।’ गौरतलब है कि प्रियंका बॉलीवुड में एक ऊँचा स्तर रखती हैं। अभी हाल ही में वो अपनी दोस्त मेगन मर्केल की शाही शादी में शरीक हुई थीं, जिसमें दूल्हा ब्रिटेन के राजकुमार हैरी थे।

अमेरिका में अपना कम खत्म कर वो जल्द ही भारत लौट रही हैं और फिर सलमान खान की भारत की शूटिंग करेंगी। प्रियंका करीब दो साल बाद भारत से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पटानी और तब्बू की भी अहम भूमिका है। सलमान और प्रियंका को एक साथ देखने की एक्साइटमेंट ख़त्म हुई नहीं थी कि मेकर्स ने इस फ़िल्म में दिशा पटानी का भी नाम जोड़ दिया। दिशा जिन्हें आपने फ़िल्म 'एम् एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'कुंग फु योगा' और 'बाग़ी 2' में देखा होगा। फिल्मी करियर में यह फिल्म दिशा के लिए एक बड़ा जम्प साबित हो सकती है लेकिन अब इसको लेकर एक्साइटमेंट का लेवल एक कदम और आगे बढ़ गया है। आपको बता दें कि सलमान, प्रियंका और दिशा के बाद अब इस फ़िल्म से बेहतरीन अभिनेत्री तब्बू का नाम भी जुड़ गया है।

पिछले दिनों ख़बर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा अब अपने ब्लफमास्टर और दोस्ताना को-स्टार अभिषेक बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं। ये फिल्म, मार्गरीटा विथ अ स्ट्रा की निर्देशक शोलानी बोस डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। प्रियंका और अभिषेक एक ऐसी बच्ची के माँ बाप की भूमिका में होंगे जो immune deficiency disorder (रोग प्रतिरोधी क्षमता में कमी) से ग्रसित है। इसी से जुड़ी अगली ख़बर ये है कि प्रियंका और अभिषेक इस फिल्म में जिस बेटी के माता-पिता होंगे वो रोल ज़ायरा वसीम को दिया गया हैl यह भी पढ़ें: अब प्रियंका ने खोला ये राज़, बॉलीवुड में झेलनी पड़ी हैं उन्हें ये मुश्किलें

chat bot
आपका साथी