Priyanka Chopra और दीपिका पादुकोण के आउटफिट की तुलना पर भड़कीं मधु चोपड़ा, ‘कोई अंधा ही ये सोचेगा कि..'

फिल्म अभिनेत्रियों के फैशन सेंस को अक्सर कम्पेयर किया जाता है। चाहें वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां हों या हॉलीवुड अभिनत्रियां अगर दो एक्ट्रेस के आउटफिट थोड़े भी सेम होते हैं तो तुरंत उनकी तुलना शुरू हो जाती है और ये सवाल घूमने लगाता है कि...

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 03:12 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 03:18 PM (IST)
Priyanka Chopra और दीपिका पादुकोण के आउटफिट की तुलना पर भड़कीं मधु चोपड़ा, ‘कोई अंधा ही ये सोचेगा कि..'
Photo credit - Deepika and Priyanka Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्रियों के फैशन सेंस को अक्सर कम्पेयर किया जाता है। चाहें वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां हों या हॉलीवुड अभिनेत्रियां अगर दो एक्ट्रेस के आउटफिट थोड़े भी सेम होते हैं तो तुरंत उनकी तुलना शुरू हो जाती है और ये सवाल घूमने लगाता है कि दोनों अभिनेत्रियों से कौन ज्यादा अच्छा लग रहा है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को लेकर भी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हुआ जो प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को पसंद नहीं आया है और मधु ने उस पोस्ट पर कमेंट कर दिया।

दरअसल, एक मीडिया हाउस द्वारा प्रियंका और दीपिका के लुक की तुलना किया जाना मधु चोपड़ा को पसंद नहीं आया। इस पोस्ट में दोनों एक्ट्रेसेज़ ब्लैक कलर के आउटफिट में नज़र आ रही हैं और पूछा जा रहा है कि दोनों में से कौन सी अभिनेत्री ज्यादा बेहतर लग रही है। मीडिया हाउस का प्रियंका और दीपिका के आउटफिट की तुलना करना मधु चोपड़ा को हज़म नहीं हुआ और उन्होंने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘केवल एक अंधा व्यक्ति की ये सोचेगा है कि दोनों ने सेम आउटफिट पहन रखा है। इसके अलावा परी हमेशा फैशनेबल कपड़ों (Haute couture) को ज्यादा बेहतर तरीके से कैरी करती है’। मधु चोपड़ा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मधु के इस कमेंट के बाद लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। मधु के ट्वीट पर एक यूज़र न कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों का क्लास है इसमें मां को बीच में पड़ने की क्या ज़रूरत’ वहीं एक अन्य यूज़र ने मधु चोपड़ा का मज़ाक उड़ाते हुए कमेंट किया, ‘आंटी का सिर घूम गया है’।

Both are class. Why should Moms interfere?— Shilpa Dange (@shilpadange1) May 26, 2021

Aunty ka sar ghum gya hai #DeepikaPadukone

— Delighted_shadow🌈 (@Ankush66675118) May 26, 2021

वैसे दो अभिनेत्रियों के आउटफिट की तुलना बहुत आम बात है ऐसा अक्सर होता रहता है। अब बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रियंका और दीपिका दोनों ही इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। दोनों ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदायकी का डंगा बजा चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में राजकुमार राव के साथ नज़र आई थीं। वहीं दीपिका बैक टू बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, फिलहाल उनकी फिल्म '83' थिएटर खुलने का इंतज़ार कर रही है जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी।

chat bot
आपका साथी