'कुछ लोग रोल के लिए...', क्यों प्रीति जिंटा ने लड़कियों और लड़कों के लिए बॉलीवुड को बताई थी अनसेफ जगह

Priety Zinta 90 के दशक की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके अभिनय के साथ-साथ उनकी मुस्कुराहट भी फैंस को दीवाना बना देती है। प्रीति की इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही हैं। हाल ही में उनकी एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें प्रीति जिंटा बॉलीवुड को लड़कियों और लड़कों के लिए अनसेफ प्लेस बता रही हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Fri, 19 Apr 2024 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 04:05 PM (IST)
'कुछ लोग रोल के लिए...', क्यों प्रीति जिंटा ने लड़कियों और लड़कों के लिए बॉलीवुड को बताई थी अनसेफ जगह
प्रीति जिंटा ने लड़कियों और लड़कों के लिए बॉलीवुड को बताई थी अनसेफ जगह/ photo - Instagram

HighLights

  • जब प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड को बताया था अनसेफ प्लेस
  • वायरल हुआ प्रीति जिंटा का पुराना वीडियो
  • जल्द ही सनी देओल संग फिर दिखेगी प्रीति जिंटा की जोड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रीति जिंटा हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने वीर-जारा से लेकर कोई मिल गया सहित कई सुपरहिट फिल्में दर्शकों को दी हैं। इन दिनों प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में व्यस्त हैं। उनकी जितनी भी आईपीएल से वीडियो वायरल हो रही हैं, उसे देखने के बाद फैंस उनसे एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर लौटने की गुजारिश कर रहे हैं।

प्रीति की आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाती है। अब हाल ही में डिंपल गर्ल की एक पुरानी वीडियो सामने आई है, जिसमें वह बॉलीवुड को लड़कियों के लिए अनसेफ प्लेस बताती हुईं दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में प्रीति जिंटा ने ये भी बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा है।

इस कारण प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड को कहा था अनसेफ प्लेस

वीर-जारा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसे ट्रिगर शॉर्ट्स नामक पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस बातचीत में प्रीति बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बातचीत करते हुए कहती हैं, "बॉलीवुड उन लड़की और लड़कों और लड़कों दोनों के लिए ही सेफ नहीं है, जिनका कोई बैकग्राउंड नहीं है।

यह भी पढ़ें: Preity Zinta ने देखी करीना-तब्बू और कृति की Crew, फिल्म देखने के बाद तारीफ में लिखी ये बात

ये फिल्मी बैकग्राउंड के बारे में नहीं है, बल्कि हर किसी के बारे में हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि कई लोग रोल पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं"। प्रीति जिंटा ने उदाहरण के तौर पर कहा ये तो वैसा ही है, जैसे रोड के बीच में जाकर खड़े हो जाओ और कहो आ बैल मुझे मार।

View this post on Instagram

A post shared by ᴀʀʏᴀɴ ☄ (@triggered_shortss)

प्रीति जिंटा की बातों से सहमत दिखे फैंस

प्रीति जिंटा के बॉलीवुड को लेकर दिए गए इस पुराने बयान पर अब सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये एकदम ठीक बोल रही है, कास्टिंग काउच कितना ज्यादा बढ़ गया है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "प्रीति बहुत ही ईमानदार और आत्मविश्वासी है। उन्हें पता है खुद को कैसे प्रोटेक्ट करना। जब ये अपने करियर के पीक पर थीं तब भी मैंने कभी उनके बारे में कोई गलत खबर नहीं सुनी"।

अन्य यूजर ने लिखा, "दिक्कत ये है कि ये सब बातें इन्होंने तब कहीं जब इनका करियर लगभग खत्म हो चुका है, जब वो काम कर रही थी तब बिल्कुल चुप थीं"। प्रीति जिंटा जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म लाहौर 1947 में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: IPL में 'वीर-जारा', SRK के बाद प्रीति जिंटा ने शुभमन गिल के साथ जो किया, वो देखकर आप भी कहेंगे वाह!

chat bot
आपका साथी