Dabangg 3 : प्रीति जिंटा की दबंग एंट्री, सलमान खान संग निभाएंगी पुलिस वाली का किरदार

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पुलिस ऑफिसर की यूनिफार्म में सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 01:50 PM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 03:03 PM (IST)
Dabangg 3 : प्रीति जिंटा की दबंग एंट्री, सलमान खान संग निभाएंगी पुलिस वाली का किरदार
Dabangg 3 : प्रीति जिंटा की दबंग एंट्री, सलमान खान संग निभाएंगी पुलिस वाली का किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पुलिस ऑफिसर की यूनिफार्म में सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस हालोविन के दिन मैं उत्तर प्रदेश में किसी विशेष व्यक्ति से मिली। बोलो कौन, सोचो और बोलो। हैशटैग सलमान खान, हैशटैग दबंग3। फैंस का कहना है कि यह प्रीति जिंटा का हिंट है। वह दबंग-3 में पुलिस अधिकारी के कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं। 

दबंग जिंटा, लव लेडी कॉप और चुलबुली पांडे

प्रीति ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें सलमान खान का दबंग का सिग्नेचर स्टाइल है। वह पुलिस यूनिफार्म में हैं और चश्मा उनकी पीठ पर लटका हुआ है। जैसा कि हम दबंग और दबंग2 में देख चुके हैं। दूसरी तस्वीर में सलमान दबंग स्टाइल में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। प्रीति जिंटा के इस पोस्ट को कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। फैंस ने कमेंट में प्रीति जिंटा के इस पुलिस ऑफिसर वाले लुक का तारीफ की है। फैंस ने लिखा है, दबंग जिंटा, लव लेडी कॉप और चुलबुली पांडे। 

20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

दबंग-3 फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है। सई मांजरेकर दबंग-3 से ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। दबंग 3 में किच्चा विलेन के तौर पर नजर आएंगे। किच्चा सुदीप भी बॉलीवुड के लिए नया चेहरा होंगे, लेकिन साउथ सिनेमा में वो जाने माने स्टार हैं। इनके अलावा फिल्म में विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना और वरीना हुसैन भी हैं।

chat bot
आपका साथी