प्रत्यूषा बनर्जी थीं प्रेग्नेंट, मौत से पहले कराया था अबॉर्शन!

प्रत्‍यूषा बनर्जी की कथित खुदकुशी के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रत्‍यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी और खुदकुशी करने से कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अबॉर्शन कराया था।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 19 Apr 2016 08:54 AM (IST) Updated:Tue, 19 Apr 2016 12:47 PM (IST)
प्रत्यूषा बनर्जी थीं प्रेग्नेंट, मौत से पहले कराया था अबॉर्शन!

मुंबई। सीरियल 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी की कथित खुदकुशी के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी और खुदकुशी करने से कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अबॉर्शन कराया था।

बिपाशा की शादी के सवाल पर झल्लाए जॉन, हरकत देख रह गए सब सन्न!

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जेजे हॉस्पिटल के डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी। इसके साथ ही डॉक्टर ने यह भी खुलासा किया कि प्रत्यूषा ने मरने से कुछ दिनों पहले ही अबॉर्शन कराया था। जेजे हॉस्पिटल में प्रत्यूषा के यूटरस के टिश्यूज का हिस्टोपैथोलॉजिकल एग्जामिनेशन किया गया था, उसी के बाद उनके प्रेग्नेंट होने ने पुष्टि की गई है। इस खुलासे के बाद प्रत्यूषा की मौत की गुत्थी और उलझ गई है।

बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी एक अप्रैल को अपने फ्लैट में पंखे से लटकी पाई गई थीं। प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर उन्हें खुदकुशी करने के लिए उकसाने का आरोप लगा है। हालांकि राहुल खुद को बेकसूर बता रहे हैं।

प्रत्यूषा और जिया खान सुसाइड केस की ये पांच समानताएं चौंका देंगी आपको

इधर पुलिस का कहना है कि प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के मामले से जुड़े कई सवाल हैं जिनका जवाब सिर्फ राहुल राज सिंह ही दे सकते हैं। इसके लिए राहुल को हिरासत में लेना जरूरी है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत 25 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी है। इस केस की जांच में सहयोग देने के लिए अब राहुल को बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में 23 अप्रैल को हाजिर होना होगा।

प्रत्यूषा बनर्जी से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

chat bot
आपका साथी