गृह मंत्री के बाद अब पीएम मोदी से मिले 'बाहुबली' प्रभास

फिल्म 'बाहुबली' के स्टार प्रभास ने रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रभास के साथ उनके पिता श्री कृष्णम राजू भी थे। कल नई दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके दफ्तर 7आरसीआर में मिले प्रभास ने उनसे 'बाहुबली' देखने की गुजारिश की। एक इंटर्व्यू में प्रभास ने

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2015 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2015 10:49 AM (IST)
गृह मंत्री के बाद अब पीएम मोदी से मिले 'बाहुबली' प्रभास

नई दिल्ली। फिल्म 'बाहुबली' के स्टार प्रभास ने रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रभास के साथ उनके चाचा श्री कृष्णम राजू भी थे।

अनुष्का शर्मा हो गईं इतनी नाराज कि दे डाली ये धमकी

कल नई दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके दफ्तर 7आरसीआर में मिले प्रभास ने उनसे 'बाहुबली' देखने की गुजारिश की। एक इंटर्व्यू में प्रभास ने कहा, 'आज मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन है। मैं नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा फैन हूं और इस दिन को कभी नहीं भुला सकता। मैंने बाहुबली के बारे में बात की और वक्त मिलने पर उनसे फिल्म देखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वो थोड़े बिजी हैं लेकिन अगर हो सका तो वो जरूर देखेंगे।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर प्रभास के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज बाहुबली प्रभास से मिला।'

प्रभास ने इससे पहले 24 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की थी।

कुछ दिन पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी मोदी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' देखने की गुजारिश की थी।

'बाहुबली' भारत और विदेशों में अब तक 400 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदारों में हैं।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले 'बाहुबली' के प्रभास

chat bot
आपका साथी