Shraddha Kapoor नहीं ये हीरोइनें हैं Prabhas की फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। (Photo-Sony TV Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 01:49 PM (IST)
Shraddha Kapoor नहीं ये हीरोइनें हैं Prabhas की फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस
Shraddha Kapoor नहीं ये हीरोइनें हैं Prabhas की फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स कपिल शर्मा के घर यानी ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। यहां प्रभास ने बताया कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेवरेट बॉलीवुड फिल्म कौन सी है। इतना ही नहीं इस एपिसोड में लोगों को जब प्रभास का पूरा नाम पता चला तो सबके मुंह खुले के खुले रह गए।

दरअसल, कपिल के शो में प्रभास पहली बार मेहमान बनकर आए। इस दौरान कपिल ने जब प्रभास का पूरा नाम लेकर उनका स्वागत किया तो हर कोई हैरान रह गया। ज्यादातर लोग प्रभास को सिर्फ इसी नाम से जानते हैं। इसलिए जब कपिल ने शो पर प्रभास का कुछ इस तरह स्वागत किया, ‘प्लीज वेलकम वेंकटेश सत्यनारायणा प्रभास राजू उप्पलपत्ति’ तो सब हैरान रह गए। इतना ही नहीं प्रभास के नाम को लेकर कपिल ने खिंचाई भी की। कपिल ने कहा कि ये 5 लोग नहीं है सिर्फ एक आदमी का नाम है और ये अकेला आदमी 5 स्टार्स के बराबर है।

 

View this post on Instagram

Yeh aapka dil chura le jayenge aur aap haste reh jayenge. Miliye #TheKapilSharmaShow mein SAAHO ki star cast se aaj raat 9:30 baje. @Kapil Sharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @banijayasia @archanapuransingh @actorprabhas @shraddhakapoor @neilnitinmukesh

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Aug 25, 2019 at 4:00am PDT

ये हैं प्रभास की फेवरेट एक्ट्रेस
एपिसोड के दौरान जब कपिल सबसे अलग-अलग सवाल कर रहे थे तभी अर्चना पूरण सिंह ने कहा कि उन्हें भी प्रभास से कुछ सवाल करने हैं। अर्चना ने प्रभास से पूछा आप बॉलीवुड फिल्में देखते हैं? प्रभास ने कहा ‘हां कुछ कुछ’। इस पर अर्चना ने पूछा आपकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म कौन सी है। इस पर प्रभास ने आमिर खान की ‘दंगल’ और अमिताभ की ‘शोले’ का नाम लिया। इसके बाद जब अर्चना ने फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम पूछा तो प्रभास ने कहा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ उन्हें बहुत पंसद हैं। वहीं फेवरेट एक्टर में उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान का नाम लिया।

chat bot
आपका साथी