फिल्म प्रमोशन के लिए पूनम ले रहीं है पोल डांस का सहारा..

मुंबई। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली पूनम अपनी आने वाली फिल्म 'नशा' के लिए बेहद एक्सिाइटिड हैं। इस फिल्म के लिए प्रमोशनल सांग शूट किया गया है, जिसमें पूनम का अंदाज काफी बोल्ड है। इस आइटम सांग में पूनम ने पोल डांस भी किया है। गाने में पूनम ने डार्क कलर की बिकनी पहनी है। पूनम का कहना

By Edited By: Publish:Sun, 23 Jun 2013 11:55 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2013 11:57 AM (IST)
फिल्म प्रमोशन के लिए पूनम ले रहीं है पोल डांस का सहारा..

मुंबई। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली पूनम अपनी आने वाली फिल्म 'नशा' के लिए बेहद एक्सिाइटिड हैं। इस फिल्म के लिए प्रमोशनल सांग शूट किया गया है, जिसमें पूनम का अंदाज काफी बोल्ड है। इस आइटम सांग में पूनम ने पोल डांस भी किया है। गाने में पूनम ने डार्क कलर की बिकनी पहनी है।

पूनम का कहना कि वह सिर्फ बोल्ड भूमिकाओं के लिए नहीं बनी हैं। पूनम अपनी आने वाली फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। इस फिल्म में बेहद सेक्सी सीन फिल्माए गए हैं पर अब पूनम अपनी छवि से अलग तरह के रोल करना चाहती हैं। पूनम का कहना है कि सच में कहूं, तो ऐसा नहीं है कि मैं हमेशा बोल्ड फिल्में ही करना चाहती हूं। मैं विभिन्न तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हूं।

पूनम की आने वाली फिल्म 'नशा' एक 18 साल के लड़के की कहानी है जो अपने से ज्यादा उम्र की महिला से प्रेम करता है। महिला का किरदार पूनम ने निभाया है। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी