पूजा भट्ट और पुलिस अधीक्षक में कहासुनी

राजस्थान के उदयपुर में फिल्म निर्माता पूजा भट्ट और जिला पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा के बीच आपस में कहासुनी व धक्का-मुक्की हुई। हंगामा इतना बढ़ गया कि मामला दिल्ली कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली से आए फोन के बाद पूरा मामला शांत कराया।

By Edited By: Publish:Mon, 22 Jul 2013 04:41 AM (IST) Updated:Mon, 22 Jul 2013 10:48 AM (IST)
पूजा भट्ट और पुलिस अधीक्षक में कहासुनी

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में फिल्म निर्माता पूजा भट्ट और जिला पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा के बीच आपस में कहासुनी व धक्का-मुक्की हुई। हंगामा इतना बढ़ गया कि मामला दिल्ली कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली से आए फोन के बाद पूरा मामला शांत कराया। पूजा ने आरोप लगाया कि पुलिस अधीक्षक ने मुझे गालियां भी दीं जिससे मै आहत हूं। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मुझे सरकारी काम करने से रोका गया।

पढ़ें: पूजा भट्ट को मिल रही हैं फोन पर धमकियां

उदयपुर जिला कलेक्टर विकास एस. भाले ने शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट परिसर और पुलिस अधीक्षक कार्यालय को फिल्म 'बैड' की शूटिंग के लिए पूजा भट्ट को दिया था।

कलेक्टर ने इसकी जानकारी न तो पुलिस अधीक्षक को दी, न ही राज्य के मुख्य सचिव को दी। दोनों कार्यालय एक ही भवन में बने हुए हैं। शनिवार को शूटिंग चल रही थी, तभी इससे अनभिज्ञ पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा टीम के साथ कार्यालय पहुंचे तो फिल्म यूनिट के सदस्यों ने उन्हें अंदर प्रवेश करने से रोक दिया और दोनों पक्षों में धक्कामुक्की हो गई।

इससे नाराज पुलिस अधीक्षक ने शूटिंग बंद करा दी। पूजा भट्ट ओर पुलिस अधीक्षक के बीच भी नोंकझोंक हुई। पुलिसकर्मी पूजा भट्ट के साथ सह निर्माता विक्रम को पुलिस थाने ले गए और मुकदमा दर्ज कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी