Payal Ghosh VS Richa Chadha: पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से पूछा सवाल, जब फैसला हुआ नहीं, तो कैसे जीत गई केस

Payal Ghosh Questions Richa Chadha Claims ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के वकील नितिन सतपुते के बयानों को हाईलाइट किया हैl जिसमें पायल घोष ने ऋचा के खिलाफ अपनी पिछली टिप्पणियों को वापस लेने का दावा किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 09:56 PM (IST)
Payal Ghosh VS Richa Chadha: पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से पूछा सवाल, जब फैसला हुआ नहीं, तो कैसे जीत गई केस
ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ अपनी शिकायत के बारे में राष्ट्रीय महिला आयोग से जानकारी मांगी थीl

नई दिल्ली, जेएनएनl ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोर्ट के आदेश की कॉपी पोस्ट की है। अभिनेत्री पायल घोष ने ट्वीट कर कहा है कि वह किसी से माफी नहीं मांग रही हैं। ऋचा ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, 'हम जीत गए! सत्यमेव जयते!'

अब पायल ने ट्विटर पर पूछा कि कैसे ऋचा ने दावा किया कि वह जीत गई है, जबकि केस अभी तक चल रहा है। पायल ने ट्वीट में लिखा था, 'जब मामला कोर्ट में लंबित है और फैसला आया नहीं है है, तो ऋचा चड्ढा को कैसे जीत मिली गई। मैंने 12 अक्टूबर को मामले को आपसी सहमति से सुलझाने के उच्च न्यायालय के सुझाव को मानने के लिए सहमति व्यक्त की थी।'

I am not apologizing to anyone. I have not wronged nor have I given a wrong statement about anyone. I just said what @anuragkashyap72 told me. #SorryNotSorry https://t.co/xtAJ31RnpT" rel="nofollow

— Payal Ghosh (@iampayalghosh) October 7, 2020

इस बीच अपनी पोस्ट में 'फुकरे' की अभिनेत्री ने पायल के वकील नितिन सतपुते के बयानों को हाईलाइट किया हैl जिसमें पायल घोष ने ऋचा के खिलाफ अपनी पिछली टिप्पणियों को वापस लेने का दावा किया था। ऋचा चड्ढा ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में 'अपमानजनक बयान' के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💪🏼

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Sep 20, 2020 at 3:42pm PDT

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में पायल घोष के खिलाफ अपनी शिकायत के बारे में राष्ट्रीय महिला आयोग से जानकारी मांगी थी, जो उन्होंने दायर की थी। NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा के साथ पायल की तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा कि अनुराग कश्यप के खिलाफ उनके मामले में ऋचा का नाम घसीटने के लिए पायल के खिलाफ दायर शिकायत के बारे में अभी भी उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I have already lost touch with a couple of people I used to be ~ Joan Dideon . . . . . I have! With the pushover, the timid one, side, the diplomat, the people pleaser, the blamer, the procrastinator... am honest, free, light right now... happiness is something that should make you liver smile ... read that somewhere. Let go of versions of you , that no longer serve you... some toxic ones will also drop to the wayside, like flies. But evolution. That’s the only thing... for now... no? . . 💄 @tanujadabirmakeup . Hair @harryrajput64 . 📸 @imanojj . 🏠 @turiyavilla .

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Oct 3, 2020 at 12:02pm PDT

यह बताते हुए कि उनकी शिकायत 22 सितंबर को दर्ज की गई थी, ऋचा ने आगे लिखा, 'इस मामले पर मेरी शिकायत पहले दर्ज कराई गई थी।' इसके अलावा ऋचा ने अपनी शिकायत की रसीद का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और कहा कि यह एनसीडब्ल्यू के लिए आलोचकों को का मुंह बंद करने का  बंद करने का एक शानदार अवसर है।

chat bot
आपका साथी