बॉलीवुड की ये दो बड़ी हीरोइनों की बचपन की तस्‍वीर देख पहचानिए जरा

पहचानिए जरा, ये तस्‍वीर है बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों की, जो आपकी भी फेवरेट होंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 18 Jul 2016 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jul 2016 06:35 PM (IST)
बॉलीवुड की ये दो बड़ी हीरोइनों की बचपन की तस्‍वीर देख पहचानिए जरा

मुंबई (जेएनएन)। बॉलीवुड हीरो-हीरोइन की हर चीज के बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं। यह भी देखना चाहते हैं कि वो बचपन में कैसे दिखते थे। यह तस्वीर भी बॉलीवुड की दो बड़ी हीरोइनों की हैं, जो बहनेंं भी हैं। इस तस्वीर को देखकर पहचानना थोड़ा मुश्किल होगा, मगर गौर फरमाएंगे तो आपको जरूर छोटी बच्ची की स्माइल परिणीति चोपड़ा की तरह लग रही होगी और साथ में उनकी 'दीदी' से आपको तुरंत प्रियंका चोपड़ा की याद आ जाएगी। तो चलिए बातों को ज्यादा घुुमाते नहीं हैं और आपको बता दें कि हमने जवाब दे दिया है।

प्रेग्नेंट श्वेता तिवारी गोवा में मना रहीं पति के साथ छुट्टियां, देखें तस्वीरें

जी हां, यह दोनों प्रियंका और परिणीति ही हैं। बड़ी जो लग रही हैं, वो प्रियंका हैं और छोटी परिणीति। दोनों कजिन सिस्टर हैं और दोनों में बेहद प्यार भी है। इसलिए प्रियंका के बर्थडे पर परिणीति ने बेहद प्यारे अंदाज में उन्हें विश किया, जो प्रियंका के साथ ही आपके भी दिल छू लेगा।

रणवीर नहीं, ये एक्टर बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण के पति!

प्रियंका सोमवार को 34 साल की हो गईं और उनके बर्थडे पर ही परिणीति ने यह प्यारी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका को दुनिया में सबसे ज्यादा प्रेरित करने वाली बहन बताया है।

To the most inspiring sister in the world-HAPPPY BDAY!! wish u all the happiness! ❤️ you mimi didi @priyankachopra pic.twitter.com/uDd2fnHJdy

— Parineeti Chopra (@ParineetiChopra) July 18, 2016

वहीं अगर परिणीति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों 'ढिसुम' में अपने आइटम नंबर 'जानेमन आह' को लेकर छाई हुई हैं। जबकि अपनी कमबैक फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' की शूटिंग में भी बिजी हैं। इसमें उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना नजर आएंगे।

प्रेग्नेंट करीना कपूर का साफ दिखने लगा है बेबी बंप, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी