'पापा का कमबैक हो जाएगा...' बादशाह ने लाइव कॉन्सर्ट में Honey Singh पर कसा तंज, देखते रह गए यो यो के फैंस

रैपर और सिंगर बादशाह ( Badshah) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक जमाने में बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन वक्क के साथ-साथ ये दोस्ती टूटी और आज तक कभी दोस्त नहीं बन पाए। दोनों ने मिलकर माफिया मुंडीर(Mafia Mundeer) नाम से एक बैंड बनाया था जो कि साल 2012 में टूट गया था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Mon, 18 Mar 2024 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2024 07:21 PM (IST)
'पापा का कमबैक हो जाएगा...' बादशाह ने लाइव कॉन्सर्ट में Honey Singh पर कसा तंज, देखते रह गए यो यो के फैंस
बादशाह और यो यो हनी सिंह (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड में रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने और रैप गाए हैं। ये कहना सही है कि बादशाह जितने अपने गानों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं।

तो वहीं उससे कई ज्यादा दूसरे सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के साथ अपने झगड़ों को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। आए दिन उन पर तंज भी कसते नजर आए हैं। एक बार बादशाह ने कुछ ऐसा ही किया है, जिसे हनी सिंह के फैंस को काफी बुरा भी लगा है। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला।

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 25 कैरेट रियल गोल्ड से बना केक, Honey Singh के लिए लिखा खास नोट

कॉन्सर्ट में हनी सिंह पर कसा तंज

रैपर और सिंगर बादशाह आए अपने लाइव कॉन्सर्ट करते रहते हैं। बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सिंगर ने लाखों लोगों के भी यो यो हनी सिंह पर तंज कसा। सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते हैं कि बादशाह स्टेज पर हैं और वहां मौजूद लोगों की भीड़ यो यो हनी सिंह का नाम पुकार रही है।

जियान भाई ने थोड़ा भी संकोच नहीं किया 😹😹pic.twitter.com/0bBBTa8FLt— Byomkesh (@byomkesbakshy) March 17, 2024

ऐसे में जैसे ही बादशाह के कानों तक हनी सिंह का नाम पहुंचता है। तो वह रिएक्ट करते हुए कहते हैं- 'एक पेन और पेपर देना। गिफ्ट लाया हूं तुम्हारे लिए। कुछ लिरिक्स लिख के देता हूं। पापा का कमबैक हो जाएगा तुम्हारे। यही काम रह गया है तुम्हारा और तो पल्ले है नहीं कुछ।'

क्यों टूटी बादशाह और हनी की दोस्ती

  साल 2009 में दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। इससे पहले दोनों बेहद अच्छे दोस्त थे। साथ में दोनों ने मिलकर माफिया मुंडीर(Mafia Mundeer) नाम का एक बैंड बनाया था। जो साल 2012 में टूट गया था। 

यह भी पढ़ें- हनी सिंह के बारे में Badshah ने किए चौंकाने वाले खुलासे, झगड़े का खोला सीक्रेट, कहा- 'उसने मुझे...'

chat bot
आपका साथी