पाकिस्तानी कलाकारों ने मांगी हिंदुस्तान के लिए दुआ, अली जफर बोले- 'मुश्किल समय में हम आपके साथ हैं'

पाकिस्तानी कलाकारों को भी भारत की ऐसी स्थिति देखकर दुख पहुंच रहा है। हाल ही में बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम करने वाले और कई गानों को अपनी आवाज देने वाले सिंगर और एक्टिर अली जफर ने भारत को सांत्वना दी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 06:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 06:09 PM (IST)
पाकिस्तानी कलाकारों ने मांगी हिंदुस्तान के लिए दुआ, अली जफर बोले- 'मुश्किल समय में हम आपके साथ हैं'
पाकिस्तानी सिंगर अली जफर, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में कोरोना वायरस कहर तेजी से बरस रहा है। इस वायरस ने अब तक कई लोगों की जान ले ली है। तो वहीं कई लोग इससे जंग लड़ रहे हैं। इसके अलावा लगातार कोई ना कोई इस वायरस की चपेट में आता ही जा रहा है। इससे संक्रमितों की संख्या भी हर दिन बढ़ रही है। ऐसे में भारत के इन मुश्किल हालातों को देख पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी हमदर्दी दिखा रहा है।

पाकिस्तानी कलाकारों को भी भारत की ऐसी स्थिति देखकर दुख पहुंच रहा है। हाल ही में बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम करने वाले और कई गानों को अपनी आवाज देने वाले सिंगर और एक्टिर अली जफर ने भारत को सांत्वना दी है। साथ ही उन्होंने तमाम भारतीयों को ये भी बताया है कि इस मुश्किल घड़ी में वो भारत के साथ खड़े हैं।

अली जफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में अली ने लिखा, 'भारत के लिए दुआ कर रहा हूं। इस मुश्किल समय में हम आपके साथ हैं।' इसके साथ ही उन्होंने #Pakistanstanswithindia हैशटेग का भी इस्तेमाल किया।

Prayers for India. We are with you in these difficult times. #PakistanstandswithIndia

— Ali Zafar (@AliZafarsays) April 24, 2021

अली जफर के अलावा कई और पाकिस्तानी कलाकारों ने ऐसे हालात में भारत के साथ खड़े होने की बात कही है। पाकिस्तानी सिंगर आसिम अजहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम पड़ोसी होने के नाते भारत के इस मुश्किल दौर से निकलने की दुआ करते हैं। हमारा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं।'

We, as a nation, pray for our neighbours India to recover from this difficult time. All our love & prayers. 🤲🏽♥️ #PakistanStandsWithIndia

— Asim Azhar (@AsimAzharr) April 24, 2021

तो वहीं फरहान सईद ने भी भारत के साथ खड़े होने की बात कही है। फरहान ने लिखा, 'इस मुश्किल समय में हमारी दुआएं भारतीयों के साथ है। अल्लाह भारत और पूरी दुनिया के लोगों का जीवन आसान बनाए। आप याद रखें कि हम आपके लिए दुआ कर रहे हैं। इंसानियत को जरूर जीतना चाहिए।'

All our prayers with Indian people in these difficult times. May Allah make it easier for India and the entire world . Know that we are praying for you !

Heart warming to see #PakistanstandswithIndia as the top trend in Pakistan.

Humanity should and did win.— Farhan Saeed (@farhan_saeed) April 23, 2021

नेशनल अवॉर्ड विनर एडिटर वामन भोंसले का निधन, 89 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

chat bot
आपका साथी