इरफ़ान ख़ान और श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तानी एंकर ने किया भद्दा मज़ाक, बाद में मांगी माफ़ी

आमिर लियाकत ने अदनान के साथ एक शो किया जिसमें उन्होंने श्रीदेवी और इरफ़ान ख़ान की मौत पर मज़ाक किया। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर माफी मांग ली।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 03 May 2020 10:33 AM (IST) Updated:Sun, 03 May 2020 12:01 PM (IST)
इरफ़ान ख़ान और श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तानी एंकर ने किया भद्दा मज़ाक, बाद में मांगी माफ़ी
इरफ़ान ख़ान और श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तानी एंकर ने किया भद्दा मज़ाक, बाद में मांगी माफ़ी

 नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी, इरफ़ान ख़ान और श्रीदेवी के साथ काम कर चुके हैं। वह बॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि, वह इस वक्त अपनी फ़िल्मों के लिए नहीं, बल्कि पाकिस्तान गेम शो 'जीवे पाकिस्तान' को लेकर चर्चा में हैं। इस शो को होस्ट करते हैं आमिर लियाकत। आमिर लियाकत ने अदनान के साथ एक शो किया, जिसमें उन्होंने श्रीदेवी और इरफ़ान ख़ान की मौत पर मज़ाक किया।इसके बाद से ही जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

क्या पूरा मामला

अदनान इरफ़ान के साथ हॉलीवुड की फ़िल्म 'अ माइटी हार्ट' में काम किया है। वहीं, श्रीदेवी की फ़िल्म मॉम में उन्होंने पति का किरदार निभाया है। अदनान, जब आमिर लियाकत की शो पर पहुंचे, तो आमिर ने एक भद्दा मज़ाक किया। उन्होंने मज़ाक करते हुए कहा कि अदनान आपने जिन कलाकरों के साथ काम किया, वे अब इस दुनिया में नहीं रहे। मॉम में आपको साथ श्रीदेवी थीं और अ माइटी हार्ट में इरफ़ान। आपने मर्दानी 2 और जिस्म 2 में काम ना करके रानी मुखर्जी और बिपाशा बसु को बचा लिया। गौरतलब है कि जिस्म 2 में सनी लियोनी हैं, ना कि बिपासा बसु। 

जमकर हुई ट्रोलिंग

इसके बाद आमिर लियाकत की जमकर ट्रोलिंग हुई। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर आमिर को अपने निशाने पर लिया। हसन चौधरी नाम के यूजर से ने लिखा, 'जो लोग इसे नौकरी देते रहते हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। जो लोग चीयर कर रहे हैं, उन्हें भी शर्म आनी चाहिए। जो लोग ताली बजा रहे थे, उन्हें भी शर्म आनी चाहिए।' 

Shame on everyone who keeps hiring him, shame on everyone who keeps cheering him on, shame on everyone in the audience who clapped pic.twitter.com/A2Qk8DUkeH

— Hassan Choudary (@hassanchoudary) May 1, 2020

What the actual hell? Death isn’t a punchline @AamirLiaquat pic.twitter.com/Md717xaUAZ

— dk (@daanistan) May 1, 2020

अदनान ने मांगी माफ़ी

अदनान सिद्दीकी ने एक स्टेटमेंट जारी करके इस मामले में खेद जताया। उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं पता है कि इस वक्त जो महसूस हो रहा है, उसे कैसे व्यक्त करूं या क्या कहूं? लेकिन कहना जरूरी है। मुझे कल लाइव चैट शो जीवे पाकिस्तान में बुलाया गया था और दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। एंकर आमिर लियाकत एक बेहद संवेदनशील मुद्दे पर मज़ाक किया। वे दोनों मेरे बहुत ही करीबी थे। एक इंसान की तरह भी ऐसा मज़ाक करना गलत है।' अदनान ने अपने बयान में श्रीदेवी और इरफ़ान के चाहने वाले, फैंस और परिवार वालों से माफ़ी मांगी।

🙏🏻 pic.twitter.com/Ve1bIXCbSS— Adnan Siddiqui (@adnanactor) May 1, 2020

लियाकत ने भी मांगी माफी

इन सबके बाद एंकर आमिर लियाकत ने अपने ऑफ़िशिल अकाउंट से एक वीडियो जारी करके माफ़ी मांगी। उन्होंने कहा कि कल के शो में कुछ बातें हो गई। शब्दों पर कभी-कभी आप काबू नहीं रख पाते हैं। लाइव शो में ऐसा हो जाता है। मैंने तुरंत उन बातों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन बाद देखा, तो लगा गलती हो गई। मैं इसको लेकर दुखी हूं। इंसानियत की खातिर इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए।

I am sorry

Amir Liaquat pic.twitter.com/EdyscYv2TZ— Aamir Liaquat Husain (@AamirLiaquat) May 2, 2020

chat bot
आपका साथी