सरबजीत के दर्द को पर्दे पर उतारेंगे उमंग कुमार

फिल्म 'मैरी कॉम' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले निर्देशक उमंग कुमार ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। उनकी अगली फिल्म सरबजीत सिंह की जिंदगी पर आधारित होगी, जिसे जिशान कादरी को-प्रोड्यूस करेंगे।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 09 May 2015 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 09 May 2015 02:31 PM (IST)
सरबजीत के दर्द को पर्दे पर उतारेंगे उमंग कुमार

मुंबई। फिल्म 'मैरी कॉम' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले निर्देशक उमंग कुमार ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। उनकी अगली फिल्म सरबजीत सिंह की जिंदगी पर आधारित होगी, जिसे जिशान कादरी को-प्रोड्यूस करेंगे।

'सलमान मुस्लिम हैं, इसलिए मिली जमानत'

'मैरी कॉम' की सफलता के बाद उमंग से इस फिल्म के लिए भी काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। उमंग ने कहा, 'हां मैं सरबजीत को डायरेक्ट और को-प्रोड्यूस करूंगा। हालांकि मेरे पास तीन स्क्रिप्ट्स हैं लेकिन मैरी कॉम के बाद ये मेरी अगली फिल्म होगी।'

जिशान ने कहा, 'हमने हाल ही में उमंग कुमार को फाइनलाइज किया है। वो इसके लिए सबसे सही हैं क्योंकि मैरी कॉम को आलोचकों ने भी सराहा था और इसे कमर्शियल सक्सेस भी मिली थी। उमंग इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करेंगे। हम इसे अगले साल कान्स में भेजने और मई 2016 तक रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।'

ओह! इतनी भुलक्कड़ हो गई हैं अनुष्का शर्मा

पहले सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर सकते हैं।

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की मौत और उनके शरीर को भारत लाने के उनकी बहन दलबीर कौर के संघर्ष ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में सरबजीत और दलबीर के किरदार को निभाने की जिम्मेदारी किन कलाकारों को दी जाती है।

'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए कश्मीर जाएंगे सलमान खान

chat bot
आपका साथी