अनुपम खेर के टीवी शो में नरेंद्र मोदी!

कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला ‘द अनुपम खेर चैट शो’ का एक टैग लाइन है ‘अगर ये हो सकता है तो फिर कुछ भी

By rohitEdited By: Publish:Fri, 17 Oct 2014 02:29 PM (IST) Updated:Fri, 17 Oct 2014 02:33 PM (IST)
अनुपम खेर के टीवी शो में नरेंद्र मोदी!

मुंबई। कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला ‘द अनुपम खेर चैट शो’ का एक टैग लाइन है ‘अगर ये हो सकता है तो फिर कुछ भी हो सकता है’। इस टैग लाइन की अहमियत का पता अभिनेता और इस शो के होस्ट अनुपम खेर को तब ज्यादा लगा जब उन्हें मालूम हुआ कि उनके इस शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले हैं। वह मन ही मन यह कह रहे होंगे कि “ये हो सकता है तो कुछ भी हो सकता है”।

खबर है कि ‘द अनुपन खेर शो’ के दूसरे सीजन में जो कि मार्च 2015 से शुरू होने जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखेंगे। यह इस तरह की खबर है जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। अगर सच में ऐसा होता है तो कलर्स चैनल टीआरपी के सारे रिक़ॉर्ड तोड़ देगा।

शो के सुत्रों के मुताबिक “अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो के लिए आमंत्रित किया है। जल्द ही इसके लिए रुपरेखा भी तैयार की जाएगी”। सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि “अनुपम खेर नरेंद्र मोदी के प्रबल समर्थक और प्रशंसक हैं। मोदी को अपने शो में लाना न केवल उनकी इच्छा है बल्कि शो के कॉंसेप्ट के मुताबित यह जरूरी भी है। वह इस शो के माध्यम से मोदी के मानवीय पक्ष को पेश करना चाहते हैं”।

अनुपम खेर के मुताबित यह बताना अभी जल्दी होगा लेकिन सही समय पर मैं इसका खुलासा जरूर करुंगा। अनुपम खेर कुछ भी कहे लेकिन इस खबर के बाद हर कोई ‘द अनुपम खेर चैट शो’ में नरेंद्र मोदी का इंतजार जरूर करेगा।

पढ़ें: अनुपम खेर के शो में हुआ ये बड़ा खुलासा

पढ़ें: शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर और कट्रीना

chat bot
आपका साथी