Exclusive : 'काबिल' रितिक से ' रईस ' शाहरुख़ का टकराव हुआ ख़त्म , आ गई ये नई रिलीज़ डेट

खबरों की माने तो रिलीज डेट को लेकर शाहरुख़ और रोशन्स के बीच कई बार लंबी मीटिंग्स हुयी। पिछले दिनों तो शाहरुख़ और राकेश के बीच खूब डिस्कशन भी हुआ।

By ManojEdited By: Publish:Tue, 08 Nov 2016 06:31 PM (IST) Updated:Tue, 08 Nov 2016 06:36 PM (IST)
Exclusive : 'काबिल' रितिक से ' रईस ' शाहरुख़ का टकराव हुआ ख़त्म , आ गई ये नई रिलीज़ डेट

संजय मिश्रा, मुंबई । शाहरूख खान की रईस और ऋतिक रोशन की काबिल के बीच रिलीज़ डेट को लेकर चल रही जंग अब ख़त्म हो गयी है। रईस अब काबिल की रिलीज़ के एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में आयेगी।

खबर है कि काबिल के साथ 26 जनवरी 2017 को अपनी फिल्म रईस रिलीज करने के लिए अड़े शाहरुख़ खान और निर्माता फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी ने इस झगडे को खत्म करने के लिए अपनी फिल्म रईस की डेट को एक हफ्ते और आगे बढ़ा दिया है। यानि ये फिल्म अब तीन फरवरी को रिलीज़ होगी। शाहरुख़ खान ने रईस की डेट को आगे करने का फैसला रोशन्स के साथ टूटते रिश्तों को बचाने के लिए किया है। साथ ही दोनों ही फिल्मों का बिजनेस भी एक दूसरे से भी नहीं प्रभावित होगा।

तस्वीरें : शाहरुख़ खान ने सुष्मिता सेन की बेटियों संग दिखाई जूतों की बाज़ीगरी

खबरों की माने तो रिलीज डेट को लेकर शाहरुख़ और रोशन्स के बीच कई बार लंबी मीटिंग्स हुयी। पिछले दिनों तो शाहरुख़ और राकेश के बीच खूब डिस्कशन भी हुआ। लेकिन राकेश अपनी फिल्म की डेट को बदलने के लिए टस से मस नही हुए। इसके पीछे वजह थी राकेश ने अपनी फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को भी शाहरुख़ की रईस से पहले ही फाइनल कर दिया था।

ट्विंकल का खुलासा , अक्षय कुमार के पास ' वो ' है जो बॉलीवुड के खान्स के पास नहीं !

काबिल ' के नेत्रहीन लड़के की कहानी है जो एक साधारण मिमिक्री आर्टिस्ट है, फिल्मी सितारों की आवाज़ निकल कर अपना गुज़रा करता है और फिर उसकी ज़िन्दगी में आते हैं कई सारे ट्वीस्ट। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी जबकि शाहरुख़ खान की फिल्म ' रईस ' गुजरात के शराब माफिया की कहानी है।

chat bot
आपका साथी