अपनी शादी की बात करने में प्रीति जिंटा को लग रहा है अजीब

पिछले साल मई में प्रीति जिंटा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत दर्ज करवाकर सभी को हैरान कर दिया था। प्रीति एक बार से सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि प्रीति जल्द

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2015 12:31 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2015 01:18 PM (IST)
अपनी शादी की बात करने में प्रीति जिंटा को लग रहा है अजीब

मुंबई। पिछले साल मई में प्रीति जिंटा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत दर्ज करवाकर सभी को हैरान कर दिया था। प्रीति एक बार से सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है।

शाहरुख-सलमान को लेकर वरुण धवन ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि प्रीति जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं लेकिन अब उन्होंने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वो शादी नहीं कर रही हैं और जब भी करेंगी, वो सबको इसके बारे में जरूर बताएंगी।

खबरें थी कि वो अगले साल जनवरी में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जेने गुडेनफ से शादी करने के लिए अमेरिका जाएंगी। लेकिन अब उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताया है।

प्रीति ने ट्विटर पर कहा, 'ये बताने में भी थोड़ा अजीब लग रहा है कि मैं जनवरी में शादी नहीं कर रही हूं। मैं आपसे वादा करती हूं कि जब भी शादी करूंगी, बता दूंगी।'

Also It's getting a bit wierd telling people that I'm not getting Married in January 🙈 I PROMISE I will TELL U ALL AS & WHEN I DO !!! Ting 😍

— Preity zinta (@realpreityzinta) November 27, 2015

प्रीति और पेशे से फाइनेंशल एनालिस्ट जेने पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में बताए जा रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों का कहना है कि जेने प्रीति के बॉयफ्रेंड नहीं हैं बल्कि सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। प्रीति के भाई और भतीजी अमेरिका में रहते हैं और वो अक्सर उनसे मिलने के लिए वहां जाती रहती हैं। इसलिए अमेरिका में उनके बहुत सारे दोस्त हैं।

कुछ महीने पहले प्रीति ने माना था कि वो रिलेशनशिप में हैं। खैर देखते हैं कि प्रीति आखिर कब इसपर खुलकर बात करती हैं और कब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार होती हैं।

आमिर को लेकर आपस में ही भिड़ गए अनुपम खेर और फराह के पति

chat bot
आपका साथी