नोरा फतेही ने एनिमल प्रिंट बिकिनी पहन सर्दी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पानी में यूं पोज हॉट पोज देती आईं नजर

नोरा को खास तौर पर उनके बैली डांस के लिए जाना जाता है। वह फिल्मों में आइटम नंबर के साथ एक्टिंग कर चुकी हैं बल्कि कई रियलिटी शोज को जज करती भी कर चुकी हैं। नोरा न सिर्फ अपने डांस बल्कि अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी के लिए भी जानी जाती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 09:57 AM (IST)
नोरा फतेही ने एनिमल प्रिंट बिकिनी पहन सर्दी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पानी में यूं पोज हॉट पोज देती आईं नजर
Photo Credit : Nora Fatehi Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi Bold Bikini Photo : बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर नोरा फतेही आज डांस की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। नोरा को खास तौर पर उनके बैली डांस के लिए जाना जाता   है। वह कई फिल्मों में आइटम नंबर के साथ एक्टिंग कर चुकी हैं बल्कि कई रियलिटी शोज को जज करती भी कर चुकी हैं। नोरा न सिर्फ अपने डांस बल्कि अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच नोरा ने अपनी बेहद हॉट बिकिनी वीडियोज शेयर की है। इन वीडियोज में उनकी हॉटनेस देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कई सारे वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियोज में वह बिकिनी पहने स्वीमिंगपूल में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही ने एनिमल प्रिंट बिकिनी पहनी हुई हैं। वहीं उनके बाल ओपन है। नोरा बिकिनी पहन की पानी में किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी कातिल अदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती है। वहीं उनके इस वीडियोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आपको बता दें कि नोरा फतेही फिल्मों में अभिनय करते हुए भले ही बहुत कम नजर आई हों, लेकिन फिल्म में अपने एक गाने से वो लोगों को दिल चुरा लेती हैं। नोरा ने अब तक 'दिलबर-दिलबर', 'कमरिया' और 'कुसु-कुसु' सहित कई गानों पर अपने डांसिंग मूव्स से सबका दिल जीता। हिंदी के साथ-साथ नोरा फतेही तेलुगू इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय हैं। इसके साथ ही नोरा फतेही 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'बाटला हाउस', 'भुज', 'स्त्री' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी