टीवी का नया सुपरहीरो

'वेलकम - बाजी मेहमान नवाजी की' और 'बिग बॉस' जैसे रियलटी शो से दशर्कों के दिलों में जगह बनाने वाले पहलवाल से अभिनेता बने संग्राम सिंह आजकल शूटिंग में व्यस्त हैं। दरअसल एक शो के लिए उन्हें सुपरहिरों की भूमिका निभाने का मौका मिला है।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Fri, 31 Oct 2014 01:44 PM (IST) Updated:Fri, 31 Oct 2014 01:56 PM (IST)
टीवी का नया सुपरहीरो

मुंबई। 'वेलकम - बाजी मेहमान नवाजी की' और 'बिग बॉस' जैसे रियलटी शो से दशर्कों के दिलों में जगह बनाने वाले पहलवाल से अभिनेता बने संग्राम सिंह आजकल शूटिंग में व्यस्त हैं। दरअसल एक शो के लिए उन्हें सुपरहिरों की भूमिका निभाने का मौका मिला है।

22 से अक्टूबर से संग्राम ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ये जल्द ही इसे ऑन एयर भी किया जाएगा। शूटिंग में व्यस्त संग्राम बताते हैं कि 'मैं अरमान कुमार के एक चरित्र की भूमिका निभा रहा हूं जो एक अभिनेता है और अपनी फिल्म में हमेशा एक सुपरहिरों की भूमिका में दिखता है।' वह कहते हैं 'मेरा यह सुपरहिरो वाला रोल बच्चों में काफी लोकप्रिय होगा।'

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए संग्राम कहते हैं, जेडी मजीठिया जो इस शो के निर्माता हैं और मेरे दोस्त भी हैं। उनका मानना है कि 'मैं काफी मजाकिया इंसान हूं और इस शो में मेरी एंट्री काफी उत्साहित करने वाली है। इस शो में मेरी एंट्री एक्शन और कॉमेडी के साथ होने वाली है।'

वैसे तो शो में संग्राम सिंह की भूमिका एक कैमियो की होगी लेकिन संग्राम का कहना है कि अगर दर्शकों की तरफ से सकारात्मक फीडबैक आता है तो इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

पढ़ेंः एक महीने तक नहीं नहाईं ये अभिनेत्री!

पढ़ेंः शादी के चक्कर में इस हीरोइन ने एक्टिंग से की तौबा

chat bot
आपका साथी