Video देखें : रितिक रोशन ने साबित कर दिया ' प्यार अंधा होता है ' !

फिल्म 'रईस ' के साथ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हो गई 'काबिल ' एक नेत्रहीन पति-पत्नी की कहानी है। जिनके प्यार के बीच एक दिन ग्रहण लग जाता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 29 Dec 2016 12:06 PM (IST) Updated:Thu, 29 Dec 2016 01:42 PM (IST)
Video देखें : रितिक रोशन ने साबित कर दिया ' प्यार अंधा होता है ' !

मुंबई। काबिल की रिलीज़ सिर पर है और रितिक रोशन अपने बच्चों और एक्स-वाइफ के साथ छुट्टियां मना रहे हैं लेकिन अपने फैन्स को निराश भी नहीं करना चाहते इसलिए लेकर आये हैं अपनी फिल्म का नया रोमांटिक गाना जिसके जरिये बता रहे हैं कि प्यार सचमुच अंधा होता है।

संजय गुप्ता डायरेक्टेड फिल्म ' काबिल ' का रोमांटिक ट्रैक रिलीज़ कर दिया गया है। ' कुछ दिन ' नाम के इस गाने में रितिक रोशन और यामी गौतम का दिल छू लेने वाला प्यार उमड़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में दोनों नेत्रहीन की भूमिका में हैं। लेकिन देखने की बाध्यता होने के बावजूद रोहन भटनागर का अपनी बीबी सुई पर जो प्यार बरस रहा है वो देखने लायक है। इस गाने को रितिक के चाचा राजेश रोशन ने कंपोज किया है और जुबिन नौटियाल ने गाया है। इस गाने वीडियो को आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं -

देख लीजिए ये वीडियो , देसी गर्ल को डांस में भी दे सकता है कोई टक्कर

फिल्म 'रईस ' के साथ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हो गई 'काबिल ' एक नेत्रहीन पति-पत्नी की कहानी है। जिनके प्यार के बीच एक दिन ग्रहण लग जाता है। पत्नी के मर्डर से पति रोहन के अंदर का ज्वालामुखी फूट पड़ता है और वो बदला लेने के लिए नेत्रहीन होते हुए भी अपनी काबिलियत दिखाता है।

chat bot
आपका साथी