शादी के कुछ दिनों बाद नेहा कक्कड़ को 'प्रेग्नेंट' देख सास का था ऐसा रिएक्शन, फिर सिंगर को समझानी पड़ी थी ये बात

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हाल ही में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पहुंचीं। उसके साथ भाई टोनी कक्कड़ भी मौजूद थे। दोनों ने द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर अपनी निजी जिंदगी के अलावा करियर को लेकर भी लंबी बात की।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:41 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:41 AM (IST)
शादी के कुछ दिनों बाद नेहा कक्कड़ को 'प्रेग्नेंट' देख सास का था ऐसा रिएक्शन, फिर सिंगर को समझानी पड़ी थी ये बात
सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, तस्वीर, Instagram: rohanpreetsingh

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हाल ही में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पहुंचीं। उसके साथ भाई टोनी कक्कड़ भी मौजूद थे। दोनों ने द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर अपनी निजी जिंदगी के अलावा करियर को लेकर भी लंबी बात की। साथ ही शो की टीम के साथ काफी मस्ती भी की। इस दौरान नेहा कक्कड़ ने अपनी नकली प्रेग्नेंसी को लेकर भी एक मजेदार किस्सा साझा किया।

दरअसल पिछले साल नेहा कक्कड़ ने अपना गाना 'ख्याल रखेया कर' रिलीज किया था। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ गाया था। साथ ही यह गाना इन दिनों पर फिल्माया भी गया था। 'ख्याल रखेया कर' गाने में नेहा कक्कड़ ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था। यह गाना उनकी और रोहनप्रीत की शादी के कुछ दिनों बाद रिलीज किया गया है। इस गाने का प्रमोशन करने के लिए नेहा कक्कड़ ने अपनी नकली प्रेग्नेंसी की वजह को लोगों से छुपाकर रखा था।

ऐसे में नेहा कक्कड़ के फैंस और करीबी को लगा की वह सच में प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं उनकी सास ने भी उस प्रेग्नेंसी को असली मान लिया था। इस बात को खुद नेहा कक्कड़ ने द कपिल शर्मा शो में साझा किया। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार नेहा कक्कड़ ने कहा, 'सच बताऊं तो जब गाना आया था ख्याल रखेया कर और उसमें टमी (पेट) देखकर मम्मा जी (सास) कहती है, बेटा गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई ?'

नेहा कक्कड़ ने आगे कहा, 'मैंने कहा मम्मा जी कम से कम आप तो ऐसा मत बोलो। आप तो सब जाने हो। हमारी तो अभी शादी हुई है। अभी मिले हैं।' इस मजेदार किस्से को बताते हुए नेहा कक्कड़ ठहाके लगाकर हंसनी लगीं। वहीं द कपिल शर्मा शो में खुद कपिल ने नेहा की नकली प्रेग्नेंसी को लेकर कहा, 'नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। वह और रोहन पोज कर रहे थे। नेहा बेबी बंप दिखा रही थी। साथ ही लिखा था 'ख्याल रख्या कर।'

कपिल शर्मा ने आगे कहा, 'मैं बहुत भावुक हो गया था। मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूं। मैंने पोस्ट पर कमेंट किया, भगवान आपका भला करें। मैंने नेहा को व्यक्तिगत तौर पर भी मैसेज भेजा। तब उन्होंने बताया, 'भैया यह एक गाने के लिए है।' द कपिल शर्मा शो से जुड़ा नेहा कक्कड़ का यह वीडियो प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी