नवाजुद्दीन ने किंग ख़ान से कहा, सांस लेना भी मुश्किल कर दूंगा

फ़िल्म 'रईस' अभी तक काफी चर्चाओं में रही है क्योंकि इसकी रिलीज डेट रितिक रोशन की फ़िल्म काबिल से क्लेश हो रही है। फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा प्रमोशन भी किया जा रहा है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 09 Jan 2017 03:07 PM (IST) Updated:Mon, 09 Jan 2017 07:27 PM (IST)
नवाजुद्दीन ने किंग ख़ान से कहा, सांस लेना भी मुश्किल कर दूंगा

मुंबई। 'बनिए का दिमाग और मियाभाई की डेयरिंग'। किंग ख़ान की फ़िल्म 'रईस' के ट्रेलर में आपने शाहरूख़ की डायलॉगबाजी तो सुनी होगी। अब जरा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी डायलॉगबाजी सुन लें।

शाहरूख़ ख़ान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसमें अभी तक आपने बादशाह के ट्विटर हैंडल से फ़िल्म के बारे में कुछ न कुछ रिवील करते देखा होगा। शाहरूख़ ने फ़िल्म के डायलॉग को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन अब मैदान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी उतर आए हैं। वे भी शाहरूख़ से कम नहीं हैं। नवाजुद्दीन ने फ़िल्म में अपना डायलॉग ट्विटर पर शेयर किया है। नवाजुद्दीन का डायलॉग है, 'जिसको तू धंधा बोलता है न क्राइम है वो, धंधा बंद करले, वरना सांस लेना भी मुश्किल कर दूंगा'। तो कुछ सुना आपने। नवाजुद्दीन अब किंग ख़ान की सांस लेना मुश्किल कर देंगे। आपको बता दें कि, फ़िल्म 'रईस' में नवाजुद्दीन एसीपी का रोल कर रहे हें।

ओम पुरी की पूर्व-पत्नियों की अलग-अलग शोक सभाएं, संदिग्ध मौत पर बोले अनु कपूर!

Dhandha aur crime mein farak hota hai. Crime karoge to nahin chhodunga main. #DialogueBaazi #NawazInRaees pic.twitter.com/I3fsrIt03S

— Nawazuddin Siddiqui (@Nawazuddin_S) January 9, 2017

फ़िल्म 'रईस' अभी तक काफी चर्चाओं में रही है क्योंकि इसकी रिलीज डेट रितिक रोशन की फ़िल्म 'काबिल' से क्लेश हो रही है। फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा प्रमोशन भी किया जा रहा है।
chat bot
आपका साथी