नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने बताया- 5 साल से रह रहे हैं अलग, एक्टर के भाई पर लगाए ये आरोप

Nawazuddin siddiqui And Aalia Siddiqui Married Life नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बताया कि कपल 4-5 से अलग रह रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 08:47 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 08:50 AM (IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने बताया- 5 साल से रह रहे हैं अलग, एक्टर के भाई पर लगाए ये आरोप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने बताया- 5 साल से रह रहे हैं अलग, एक्टर के भाई पर लगाए ये आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में हैं। दरअसल, उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी, एक्टर को तलाक के लिए लीगल नोटिस भेजने के बाद मीडिया के सामने अपना पक्ष भी रख रही हैं, जिसमें उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। हाल ही में आलिया के साथ की गई बातचीत में पता चला है कि नवाज और उनकी पत्नी के बीच दूरियां काफी लंबे समय से हैं और दोनों करीब 4-5 साल से अलग रह रहे हैं।

वहीं, नवाजुद्दीन इसके बाद कई बार मीडिया के सामने आए, लेकिन उन्होंने तलाक पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वो करीब 4-5 साल से अलग रह रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नवाज कभी भी अपने बच्चों और उसके साथ समय नहीं बिताते और उनके इस अशिष्ट व्यवहार ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर दिया था। नवाज की पत्नी का ये भी कहना है कि नवाजुद्दीन ने कभी भी उन पर हाथ नहीं उठाया, लेकिन उनका चिल्लाना और तर्क असहनीय हो गए थे।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, इस मीडिया इंटरव्यू में आलिया ने यह भी कहा कि एक्टर के परिवार ने उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है और उसके भाई ने हाथ भी उठाया है। उसने यह भी दावा किया कि नवाज का भाई शमास सिद्दीकी भी एक मुद्दा था। पहले भी अपने बच्चों की कस्टडी की बात कर चुकीं आलिया ने कहा कि वो अपने दोनों बच्चों की कस्टडी चाहती हैं और उनके बीच 2010 से ही दिक्कतें हैं, लेकिन अब चीजें हद से ज्यादा बढ़ गई हैं।

आलिया सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कई सालों से एक साथ हैं और दोनों ने एक लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। वहीं, उनकी शादी को भी 10 साल हो गए हैं। आलिया सिद्दीकी का असली नाम अंजली है, जो एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने शादी के बाद अपना नाम आलिया सिद्दीकी किया था। अब तलाक का नोटिस भेजने के बाद उन्होंने फिर से अपना नाम अंजली रखने के लिए कहा है। 

chat bot
आपका साथी