बचपन में फ्रिज में बैठे मिले थे National Award विनर एक्टर, सामने आई फोटो

बेस्टर एक्टर नेशनल अवॉर्ड का खिताब जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल फ्रिज में जाकर छुप गए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उन्होंने खुद बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 12:37 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 12:49 PM (IST)
बचपन में फ्रिज में बैठे मिले थे National Award विनर एक्टर, सामने आई फोटो
बचपन में फ्रिज में बैठे मिले थे National Award विनर एक्टर, सामने आई फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। बेस्टर एक्टर नेशनल अवॉर्ड का खिताब जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल फ्रिज में जाकर छुप गए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उन्होंने खुद बताया है। दरअसल, विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो फ्रिज के अंदर बैठे हैं। घबराइए मत विक्की ने हाल फिलहाल में ऐसा कुछ नहीं किया है। लेकिन उन्होंने बचपन में ये शैतानी जरूर की है।

विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो कि उनके बचपन की फोटो है। घुंघराले बाल, सफेद रंग का कुर्ता और नेकर पहने विक्की इस फोटो में काफी क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो से ये साफ ज़ाहिर हो रहा है कि आज भले की विक्की कितने भी शर्मीले हों, लेकिन बचपन में वो काफी शैतान थे।

 

View this post on Instagram

Fridge potato. Circa ‘88.

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Aug 18, 2019 at 11:01pm PDT

आपको बता दें कि विक्की ने हाल में 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है। अवॉर्ड जीतने के बाद विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी भी ज़ाहिर की थी। विक्की ने लिखा था, 'मैं इस वक्त कितनी खुशी महसूस कर रहा हूं ये बताने के लिए मेरे पास शब्द कम हैं। नेशनल अवॉर्ड जूरी ने मेरा काम पहचाना, यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत शानदार पल है। मैं जूरी कमेटी के हर सदस्य को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में मेरे काम को प्रतिष्ठित बेस्ट नेशनल अवॉर्ड के लायक समझा।

विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो सैम मानेकशॉ का करिदार निभाएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इसके अलावा विक्की, 'साकी साकी' गर्ल नोरा फतेही के साथ म्यूजिक एलबम में नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी