Pics: 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' का मुहूर्त, जवानों के गेटअप में शामिल हुई स्टार कास्ट!

बैटल ऑफ सारागढ़ी को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो घायल और दामिनी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Sep 2016 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 15 Sep 2016 05:52 PM (IST)
Pics: 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' का मुहूर्त, जवानों के गेटअप में शामिल हुई स्टार कास्ट!

मुंबई। अपनी एक्टिंग से रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान कायम की है। खासतौर पर बायोपिक फिल्मों में रणदीप के अभिनय का जवाब नहीं है। अब रणदीप 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में एक सिख फौजी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

पिछले दिनों में फिल्म का मुहूर्त हुआ, जिसमें रणदीप हुड्डा अपनी पूरी बटालियन के साथ नजर आए। इस मुहूर्त में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और राज्यवर्धन सिंह राठौर मौजूद थे। आमतौर पर फिल्मों के मुहूर्त सितारों की चमक-दमक के बीच किया जाता है, लेकिन 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' का मुहुर्त दिल्ली के कैंट एरिया में किया गया।

'बैटल ऑफ सारागढ़ी' ब्रिटिश हुकूमत के दौर की कहानी है, जिसमें रणदीप हुड्डा सिख रेजीमेंट के हवलदार के रोल में हैं। रणदीप इस मौके पर अपने 21 जवानों के साथ गेटअप में दिखाई दिए।

सिख रेजीमेंट के इन 21 जवानों ने इस लड़ाई में अदम्य साहस का परिचय दिया था। इन जवानों ने 10,000 अफगान लड़ाकों को सात घंटे तक रोककर रखा था।

'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो घायल और दामिनी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा की एक और शानदार परफॉर्मेंस देखे जाने की उम्मीद की जा रही है।

chat bot
आपका साथी