लता, सचिन का मजाक उड़ाकर फंसा कॉमेडियन अब मनसे के निशाने पर

लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाकर फंसे कॉमेडियन तन्‍मय भट के खिलाफ अब मनसे ने शिकायत दर्ज करा दी है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 30 May 2016 11:50 AM (IST) Updated:Mon, 30 May 2016 03:49 PM (IST)
लता, सचिन का मजाक उड़ाकर फंसा कॉमेडियन अब मनसे के निशाने पर

नई दिल्ली, एएनआई। लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर जैसी शख्सियत का मजाक उड़ाना एआईबी कॉमेडियन तन्मय भट को भारी पड़ गया है। अनुपम खेर, रितेश देशमुख जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने उनके वीडियो को लेकर उनको लताड़ा है और अब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) ने इसको लेकर तन्मय के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

बेटों के साथ मूवी देखने पहुंचे रितिक रोशन कैमरे में हुए कैद

ऐसा अक्सर होता है कि कॉमेडी के चक्कर में अर्थ का अनर्थ हो जाता है। तन्मय ने भी कुछ ऐसा कर ही दिया। हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर ‘Sachin vs Lata Civil War’ टाइटल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सचिन और लता का मुखौटा पहनकर वो इस बात को लेकर बहस करते नजर आ रहे हैं कि विराट कोहली, सचिन से बेहतर हैं या नहीं। इस दौरान तन्मय ने दोनों सितारों की नकल उतारी और उन पर कई आपत्तिजनक कमेंट भी कर डाले।

बेटी के लिए कुछ ऐसा कर गए अक्षय कि ट्विंकल ने कैमरे में कर लिया कैद

बच्चन परिवार के साथ रिश्ते पर बोले राम गोपाल वर्मा, सच आया सामने

अब लताजी और सचिन के फैंस उनके अपमान को कैसे बर्दाश्त करते। सोशल मीडिया पर लोग तन्मय की आलोचना करने लगे। अनुपम खेर, रितेश देशमुख, सेलिना जेटली जैसे कई सितारों ने भी कॉमेडी के नाम पर लता जी और सचिन का अपमान करने के लिए तन्मय की आलोचना की और माफी मांगने को कहा। ये रहा अनुपम खेर का ट्वीट।

I am 9 times winner of #BestComicActor. Have a great sense of humor. But This's NOT humor. #Disgusting&Disrespectful https://t.co/sTuTfbAOrU

— Anupam Kher (@AnupamPkher) May 29, 2016

chat bot
आपका साथी