डोनाल्ड ट्रम्प पर भड़की मेरिल स्ट्रीप , प्रियंका चोपड़ा ने भी यूं दिया साथ

इस बीच 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में मौजूद प्रियंका चोपड़ा , मेरिल स्ट्रीप के बयान पर खुल कर सामने आ गई हैं। प्रियंका ने उन्हें आउटस्टैंडिंग बताते हुए मेरिल के साथ तस्वीर भी डाली।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 09 Jan 2017 04:55 PM (IST) Updated:Mon, 09 Jan 2017 05:45 PM (IST)
डोनाल्ड ट्रम्प पर भड़की मेरिल स्ट्रीप , प्रियंका चोपड़ा ने भी यूं दिया साथ

मुंबई। अमरीका के ब्रेवर्ली हिल्स में हुए गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में उस समय लोग सन्न रह गए जब मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने अपने भाषण में अमरीका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को आड़े हाथों लिया। मेरिल की इस बात का प्रियंका चोपड़ा ने भी समर्थन किया है।

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में लाइफ टाइम सम्मान लेने के बाद मेरिल का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने बिना ट्रम्प का नाम लिए उनकी इस बात के लिए सरेआम आलोचना की कि अपने प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने एक डिसेबल ( दिव्यांग ) रिपोर्टर की नक़ल उतारी थी। मेरिल ने कहा - साल के एक परफार्मेंस ने उन्हें स्तब्ध कर दिया है। वो मेरे दिल में नश्तर की तरह चुभ रहा है। इस बात पर ज़्यादा क्योंकि हमारे देश के सबसे सम्मानित कुर्सी पर बैठने जा रहे व्यक्ति ने एक डिसेबल रिपोर्टर का मज़ाक उड़ाया था। तीन बार की ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप ने पिछले साल साउथ केरोलिना की रैली में हुई घटना का ज़िक्र करते हुए कहा कि ट्रम्प ने फिजीकली हैंडीकैप न्यूयार्क टाइम्स के रिपोर्टर सर्ज कोवलेस्की का मज़ाक उड़ाया था। हालांकि बाद में डोनाल्ड ट्रम्प ने ऐसी किसी तरह की घटना से इंकार किया था।

सैफ अली खान ने क्या किया था उस पूरी रात? सच आएगा सामने !

Meryl Streep's speech at the #GoldenGlobes is definitely one of the biggest highlights of the night. pic.twitter.com/mcCmvP3OJG

— Pop Crave (@PopCrave) January 9, 2017

मेरिल ने कहा कि वो अब तक इस घटना को भूल नहीं पाई हैं क्योंकि वो असल ज़िन्दगी की बात है , किसी फिल्म की नहीं। इस बीच डोनाल्ड ट्रम्प ने न्यूयार्क टाइम्स को दी गई अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्होंने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में मेरिल की स्पीच नहीं देखी लेकिन ट्रम्प ने उंन्हें ' हिलेरी लवर ' का खिताब दिया। हिलेरी क्लिंटन अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रम्प से हार गई थीं। मेरिल ने इस कथन के बाद खूब तालियां भी बजी जब उन्होंने कहा कि हॉलीवुड अब बाहरी लोगों और विदेशियों में घिरता जा रहा है। अगर सभी को बाहर कर देंगे तो कुछ भी देखने नहीं मिलेगा। वैसे फ़ुटबाल और मिक्स मार्शल आर्ट तो आर्ट है ही नहीं।

दिशा पटानी का ये ताज़ा वीडियो देखिये , बस देखते ही रहेंगे !

इस बीच 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में मौजूद प्रियंका चोपड़ा , मेरिल स्ट्रीप के बयान पर खुल कर सामने आ गई हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर मेरिल की स्पीच का उद्धरण दिया और उन्हें आउटस्टैंडिंग बताते हुए मेरिल के साथ तस्वीर भी डाली।

chat bot
आपका साथी