वीडियो बनाकर इमेज बिगाड़ना सही नहीं, मनवीर गुर्जर ने मांगी माफ़ी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मनवीर ने चुप बैठना सही नहीं समझा और एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस तक संदेश पहुंचाया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2017 03:51 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2017 04:30 PM (IST)
वीडियो बनाकर इमेज बिगाड़ना सही नहीं, मनवीर गुर्जर ने मांगी माफ़ी
वीडियो बनाकर इमेज बिगाड़ना सही नहीं, मनवीर गुर्जर ने मांगी माफ़ी

मुंबई। बिग बॉस के घर में चार महीने बिताने के बाद विनर का ख़िताब लेकर लौटे मनवीर गुर्जर को चार दिन भी नहीं हुए और वो विवादों से घिर गए। हालांकि मनवीर ने देर किए बिना एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को अपनी सफ़ाई पेश की है।

29 जनवरी को बिग बॉस 10 का फ़िनाले हुआ, जिसमें मनवीर को विनर घोषित किया गया। नोएडा के रहने वाले मनवीर की सादगी और साफ़गोई ने हर किसी को प्रभावित किया था। मगर, 31 जनवरी (मंगलवार) को इंटरनेट पर मनवीर का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं और कुछ ऐसी गालियां दे रहे हैं, जो उनकी इमेज को धक्का पहुंचा सकती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मनवीर ने चुप बैठना सही नहीं समझा और एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस तक संदेश पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें- इवेंट पर दिखा कटरीना का हॉट-गोल्डन अवतार

मनवीर ने ये वीडियो सोशल मीडिया में भी साझा किया है। वीडियो में मनवीर कह रहे हैं- ''आप लोग खुद ही समझ सकते हो कि अपनों के बीच जाऊंगा तो कैसा फील करूंगा। चार महीनों बाद अपनों के बीच आया हूं, आप समझ सकते हैं कैसा फील करूंगा। चारों तरफ से घिरा हूं। चारों तरफ से आवाज़ें हैं। जो मुझसे जो सुनना चाह रहा है, वो सुनने को मिल रहा है।''

इसे भी पढ़ें- स्वच्छता अभियान में अब विद्या बालन की जगह लेंगी अनुष्का शर्मा

मनवीर ने आगे कहा कि ऐसे वीडियो में कैप्चर करके उनकी रेपो डाउन करने की कोशिश करना ठीक नहीं है।थोड़ी बहुत चीज़ें ऐसी आ रही हैं तो उसके लिए वो माफ़ी चाहते हैं। मनवीर का पूरा वीडियो नीचे देखा जा सकता है-

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर की शादी के फोटो इंटरनेट पर, क्या है सच

Message By @imanveergurjar to all His Fans pic.twitter.com/lSL4KqxqcM

— Manveer Gurjar (@manveergurjarr) February 1, 2017

ग़ौर करने वाली बात ये है कि जिस दिन उनका गालियों वाला वीडियो वायरल हुआ था, उसी दिन उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सर्कुलेट हुए थे, जिनमें वो दूल्हा बने नज़र आ रहे हैं। मगर, इस वीडियो में मनवीर ने उन तस्वीरों का कोई ज़िक्र नहीं किया।
chat bot
आपका साथी