शादी के लिए बॉलीवुड करियर तक छोड़ रही है ये हॉट एक्ट्रेस!

मंदना बिग बॉस के पिछले सीज़न में भी भाग ले चुकी हैं और शो में वो काफी लोकप्रिय रहीं। ताज़ा सीज़न में भी वो बतौर एक्सपर्ट शो में आई थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 16 Dec 2016 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 16 Dec 2016 04:59 PM (IST)
शादी के लिए बॉलीवुड करियर तक छोड़ रही है ये हॉट एक्ट्रेस!

मुंबई। एक्ट्रेस मंदना करीमी ईरान से बॉलीवुड आई तो थीं फ़िल्मों में करियर बनाने, पर अब उनका इरादा बदल गया है। मंदना करियर को पीछे छोड़कर अब घर बसाने की प्लानिंग कर रही हैं। ख़बर है कि अगले साल मंदना अपने फियांसे गौरव गुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

मंदना ने इसी साल जुलाई के महीने में गौरव के साथ सगाई कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मंदना कहती हैं- मुझे फ़िल्मों के ऑफ़र्स आ रहे हैं, लेकिन मेरी प्राथमिकता परिवार और शादी है।" मंदना की शादी में ज़्यादा शोर-शराबा नहीं होगा और सिर्फ़ नज़दीकी लोग ही शामिल होंगे। कई फ़िल्मों में आइटम सांग और छोटे-छोटे रोल्स करने के बाद मंदना इसी साल 'क्या कूल हैं हम 3' में पहली बाल फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आई थीं। यानि उनका करियर सही मायनों में अभी टेक ऑफ़ हुआ है। ऐसे में शादी करना क्या रिस्क नहीं होगा? इस सवाल पर मंदना कहती हैं- ''कई लोगों ने मुझे चेतावनी दी है, लेकिन इस वक़्त शादी मेरे लिए सबसे ज़रूरी है। मैं एक शानदार करियर के लिए अपनी फ़ैमिली लाइफ़ को क़ुर्बान नहीं कर सकती, जो कामयाबी का जश्न मनाने के लिए ज़रूरी है।''

इसे भी पढ़ें- पता चल गया... कहां से आए कृति सनोन की ड्रेस के लिए 2000 के नोट

फ़िल्मों में मंदना को ज़्यादातर हॉट, सेक्सी और सिडक्टिव अंदाज़ में ही दिखाया गया है, जिससे उनकी इमेज भी वैसी ही बन गई है, मगर फियांसे गौरव मंदना के इस रूप को नहीं देखते। गौरव के बारे में मंदना कहती हैं- ''लोग मुझे हॉट और सेक्सी कहते हैं, लेकिन गौरव इससे पार जाकर मुझे देखता है। मैं करियर बनाने इंडिया आई थी और सपनों का राजकुमार मिल गया।''

इसे भी पढ़ें- कभी करता था फ़िल्मों की पायरेसी, आज अमिताभ बच्चन के साथ बनाता है फ़िल्में

शादी के बाद करियर और पर्सनल लाइफ़ को लेकर मंदना कै रवैया एकदम क्लियर है। मंदना कहती हैं कि शादी के बाद वो सिर्फ़ चुनिंदा काम ही करेंगी और कुछ सार्थक फ़िल्में ही करेंगी। साथ ही शादी के बाद ऐसा भी नहीं होगा कि ख़ुद पर डिपेंड ना रह सकूं।

इसे भी पढ़ें- जानिए बॉलीवुड में कौन है अक्षय कुमार का बेबी सिटर

मंदना बिग बॉस के पिछले सीज़न में भी भाग ले चुकी हैं और शो में वो काफी लोकप्रिय रहीं। ताज़ा सीज़न में भी वो बतौर एक्सपर्ट शो में आई थीं। ख़ैर, मंदना ने जब तय कर ही लिया है कि शादी ही उनके लिए फिलहाल सबसे सही विकल्प है, तो हम कौन होते हैं राय देने वाले। मंदना को उनके आने वाले हसीन पलों के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद।

chat bot
आपका साथी